ड्रग्स केस : NCB को श्रद्धा कपूर के खिलाफ मिले ठोस सबूत, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें

0
248
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जुटी एनसीबी अब हर तह तक पहुंच रही है. सुशांत केस की फाइल अब बॉलीवुड के कई बड़े राज खोल रही है. जांच में लगी एनसीबी ने बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर पूरा फोकोस रखा हुआ है. एनसीबी की पूछताछ के दौरान ड्रग्स केस में कई बड़े सेलेब्स का नाम सामने आया है. जिसमें श्रद्धा का नाम भी शामिल है. इतना ही नहीं बल्कि अब एनसीबी को एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के खिलाफ कई सबूत मिले हैं.

ये भी पढ़ें आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होगा फैसला, रिया और शोविक को जेल या बेल?

जया शाह ने कबूला

बता दें कि एनसीबी की पूछताछ के दौरान जया शाह ने ये कबूल किया है कि श्रद्धा को CBI OIL मैंने ही दिलवाया था. एनसीबी की पूछताछ में ये भी सामने आया है कि श्रद्धा उस पार्टी में भी शामिल थी, जहां गांजा इस्तेमाल हुआ था. इससे पहले श्रद्धा ओर जया की चैट वायरल हुई थी.

ये भी पढ़ें करीना कपूर संग शादी के दिन सैफ अली खान ने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को लिखी थी चिट्ठी, निकाह से पहले किया था ये काम

रिया चक्रवर्ती ने लिया था नाम

ड्रग्स कनेक्शन की एक लंबी लिस्ट सामने आने के बाद से एनसीबी की जांच ओर भी तेज़ हो गई है. ऐसे में अब श्रद्धा एनसीबी के निशाने पर आ गई हैं. इससे पहले सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स केस में श्रद्धा का नाम लिया था. जिसके बाद अब एनसीबी अपनी पड़ताल में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अंजली भाभी ने अचानक क्यों छोड़ा शो, जानिए वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here