बोल्ड अंदाज में दिशा पटानी ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

0
278
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/नेहा शर्मा। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी अकसर अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करती हैं, दिशा के आज करोड़ो चाहने वाले हैं, दिशा की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैंन फोलोइंग है वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं और अपने फैंस मे काफी सुर्खियों बटोरती हैं.

दिशा ने सोमवार को एक और फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, दरअसल दिशा ने एक ‘बिकनी’ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है और कैप्शन में जिराफ का इमोजी डाला है दिशा इस फोटो में काफी हॉट लग रही हैं, दिशा के इस हॉट अवतार में उन्होंने यलो कलर की ‘बिकनी’ पहनी हुई है और समंदर किनारे फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

View this post on Instagram

🦒

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इस फोटो में वह बेहद हॉट लग रही हैं लेक‍िन दिशा की यह फोटो ब्लर होने की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है, और लोगों ने कहा क‍ि अच्छा फोन इस्तेमाल करते, तो किसी ने उन्हें फोन चेंज करने की सलाह दी वहीं कुछ लोगों ने दिशा की तारीफ भी की है और फोटो पर कमेंट कर लिखा कि ‘पीला आप पर बहुत जंचता है’, ‘ एक यूजर ने कमेंट किया किया, ‘आप बहुत हॉट हो.’ तो कुछ लोगों ने चिंता जताते हुए कमेंट किया कि ‘मच्छर काट लेंगे…डेंगू हो जाएगा…पूरे कपड़े पहनो, दिशा अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका गवांती नहीं हैं.

अक्सर दिशा अपने वर्कआउट की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा अपकमिंग फिल्म राधे में योर मोस्ट वान्टेड भाई यानी सलमान खान के साथ नजर आएंगी इससे, पहले दिशा ने सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ में भी काम किया था और निर्देशक मोहित सूरी संग आगामी फिल्म ‘एक विलेन 2’ में भी काम कर रही हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here