सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने ढाया कहर, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

0
243
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। हरयाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने डांस से खूब धमाल मचाती हैं. उन्होंने अपने जबरदस्त डांसिंग स्टाइल से पूरे देश में लोकप्रियता हासिल की है. सपना के डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता का आलम यह यह है कि उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज शो के ऑफर आते हैं. इस बीच सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हरियाणी गाना ‘चटक मटक’ पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.

भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उनके फैंस के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इस डांस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 22 लाख लोगों ने देख लिया है. वैसे वीडियो चाहे जो भी ही लेकिन सपना चौधरी का डांस करोड़ों की संख्या में व्यूज ले ही आते हैं.

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. अब सपना एक जानी मानी अभिनेत्री भी बन चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here