सिर्फ एक ख़बर में 11 बड़े राज्यों के कोरोना (CoronaVirus) आंकड़े.

0
456

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। कोरोना (CoronaVirus) वायरस महामारी की वजह से पूरी दुनिया परेशान है. वहीं भारत में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इज़ाफा हो रहा है. भारत में कोरोना (CoronaVirus) मरीजों की संख्या 1 लाख 18 हज़ार के पार हो चुकी है. भारत में अबतक कोरोना (CoronaVirus) से 3683 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं अच्छी खबर यह है कि 48 हज़ार से ज्यादा लोग इस बिमारी से ठीक भी हो चुके हैं.

ये भी देखें दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 10 हजार के पार , अबतक 160 लोगों की हुई मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण

उत्तर प्रदेश में कोरोना (CoronaVirus) मरीजों की संख्या 5515 हो चुकी है. और अबतक कोरोना से 138 लोगों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना के 341 नए मामले सामने आए हैं.

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण

महाराष्ट्र में कोरोना (CoronaVirus) के सबसे ज्यादा मामले हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 41642 है. कोरोना से महाराष्ट्र में अबतक 1454 लोगों की जान जा चुकी है. मुंबई कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है यहां कोरोना के 25 हज़ार से ज्यादा मामले हैं.

ये भी देखें हो जाइए सावधान, कोरोना के नए लक्षण आए सामने

गुजरात में कोरोना संक्रमण

गुजरात में कुल कोरोना (CoronaVirus) मरीजों की संख्या 12905 है. पिछले 24 घंटो में गुजरात में कोरोना के 371 नए मामले सामने आए हैं और 24 नई मौतें हुई है. गुजरात में कोरोना की वजह से अबतक 773 लोगों की मौत हो चुकी है.

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण

आज उत्तराखंड में कोरोना वायरस (CoronaVirus) के 5 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 151 हो गई है.

बिहार में कोरोना संक्रमण

बिहार में आज कोरोना वायरस (CoronaVirus) के 118 और नए मामले सामने आए हैं, अब राज्य में कुल कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 2,105 हो गई है.

राजस्थान में कोरोना संक्रमण

राजस्थान में आज कोरोना वायरस (CoronaVirus) के 150 नए मामले सामने आए हैं, 1 मौत हुई है. राज्य में कुल कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या6,377 है. राजस्थान में अबतक कुल 152 मौतें हुई हैं.

ये भी देखें Lockdown4.0 की गाइडलाइन जारी, जानिए क्या खुलेगा और क्या बन्द रहेगा

ओडिशा में कोरोना संक्रमण

ओडिशा में आज 86 नए कोरोना (CoronaVirus) मामले सामने आए हैं. राज्य में कुल मामलों की संख्या अब 1189 हो गई है.

केरल में कोरोना संक्रमण

केरल में आज कोरोना (CoronaVirus) के 42 नए मामले सामने आए हैं. ये राज्य में एक दिन में कोरोना के मामलों में सबसे बड़ी बढ़त है. राज्य में अब कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 732 है.

कर्नाटक में कोरोना संक्रमण

कर्नाटक में कोरोना वायरस (CoronaVirus) के 138 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में अब कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1,743 हो गई है.

ये भी देखें कोरोना से अर्थव्यवस्था पर प्रहार: एक गंभीर चुनौती

आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमण

आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 62 कोरोना (CoronaVirus) मामले सामने आए हैं. कुल मामलों की संख्या अब 2,514 हो गई है जिसमें 728 सक्रिय मामले शामिल हैं.

तेलंगाना में कोरोना संक्रमण

राज्य में आज कोरोना वायरस (CoronaVirus) के 786 नए मामले सामने आए हैं, राज्य में अब कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 14,753 हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here