कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्रधू ने कृषि विधेयक बिल को लेकर किया ट्वीट, कहा- वही नाग बन बैठे हमें काट खाने को…

0
190
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/काजोल गुप्ता। कृषि विधेयक बिल को लेकर काफी प्रर्दशन जारी हैं. सिर्फ संसद मे ही नहीं बल्कि सड़को तक इसका प्रर्दशन शुरु हो चुका हैं. जहां एक तरफ पंजाब-हरियाणा के किसान लोग इस पर प्रर्दशन कर रहे है तो वहीं विपक्ष पार्टी के लोग भी इस मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्रधू ने भी किसानो और किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया हैं. नवजोत सिंह सिद्रधू का ये ट्वीट सबका बहुत ध्यान खींच रहा है और जमकर वायरल भी हो रहा हैं. सिद्रधू ने अपने ट्वीट में केंद्र पर निशाना साधा हैं.

ये भी पढ़ें चीन से तनातनी के बीच, वैश्विक स्तर पर मिली बड़ी सफलता, जाने अब क्या हुआ

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्रधू ने अपने एक ट्वीट में लिखा “आवाज-ए-किसान: जिन्हें हम हार समझे थे गला अपना सजाने को, वही अब नाग बन बैठे हैं हमें काट खाने को.” तो वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा “काले बिल पास, पूंजीपतियों की कमाई का रास्ता साफ. किसान की राह में कांटे, पूंजीपतियों की राह में फूल, भारी पड़ेगी भूल…” कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें कृषि सुधार विधेयक को राहुल गांधी ने बताया ‘काला कानून’, पढ़ें क्या कहा

बता दें कि कृषि विधेयक बिल को लेकर कई कलाकारों ने भी आपत्ति जताई हैं. हरियाणा की देशी क्वीन सपना चौधरी ने भी पोस्ट शेयर की थी. रविवार को राज्यसभा में जोरदार हंगामे के बीच कृषि से संबंधित दो विवादित बिलों को मंजूरी दे दी गई. जिसके बाद देश के कई किसान संगठन और राजनीतिक दल विरोध में सड़कों पर उतर आए.

ये भी पढ़ें बड़ी खबर : 2000 के नोट को लेकर सरकार ने अहम जानकारी दी है, जरूर पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here