पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में शिकायत दर्ज, लगा न्यूड वीडियो शूट करने का आरोप

0
277
pratibimb news

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। पूनम पांडे की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। इस वक्त गोवा में पूनम पांडे की न्यूड वीडियो शूट को लेकर मामला काफ़ी गरमाया हुआ है। पूनम पांडे एक बार फिर विवादों में घिरती नज़र आ रही हैं। वह हाल ही में गोवा से शूटिंग करके वापस मुंबई लौटी हैं। अब उन पर चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगा है।

अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज के लिए पूनम पांडे अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बीच गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज़ कराया गया है। उस व्यक्ति पर आरोप है कि उसने एक्ट्रेस पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट किया है। इसके अलावा गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में एफआईआर दर्ज़ कराई है।

Bigg boss 14: रुबीना दिलैक ने बीबी हाउस में रखा अभिनव के लिए करवा चौथ का व्रत

उनके खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एक केस दर्ज करवाया है। शिकायत में कहा गया है कि ‘हम आपका ध्‍यान एक्ट्रेस पूनम पांडे वाले कथित पोर्न वीडियो की ओर दिलाना चाहते हैं जो राज्‍य में सोशल मीडिया में चल रहा है। यह वीडियो एक तरह से गोवा की महिलाओं पर ‘हमला’ है और इससे राज्‍य की छवि धूमिल हुई है। इस पोर्न वीडियो की शूटिंग कानाकोना में चापोली डैम में की गई है, यह अपनी संस्‍कृति के लिए मशहूर कानाकोना के लोगों के लिए बड़े झटके की तरह है।’

‘लक्ष्मी’ के ‘बम भोले’ गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, रौद्र रूप में तांडव करते नज़र आए अक्षय

बता दें कि कुछ दिन पहले पूनम पांडे ने गोवा में ही सैम बॉम्बे के साथ शादी रचाई थी और कुछ दिनों बाद पूनम पांडे ने गोवा में ही ने सैम के ख़िलाफ़ मारपीट का आरोप लगाया। पूनम को हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया गया था। पूनम की शिकायत के बाद सैम बॉम्बे को हिरासत में लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here