अमेजन प्राइम पर फिर से दिखेंगे काॅमेडियन जाकिर खान

0
289

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। जाकिर खान ने यूट्यूब और स्टेंडअप काॅमेडी के जरिए लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी हैं वो एक सफल स्टेंडअप काॅमेडियन के साथ साथ एक अच्छे यूट्यूबर भी है. उनके हक से सिंगल और कक्षा 11वीं जैसे शो बहुत वाइरल हुए, वहीं उनकी काॅमेडी वैबसिरीज ” चाचा विधायक हैं हमारे” ने खूब सुर्खियां बटोरी.

ये भी पढ़ें Mumbai : मिर्जापुर 2 की डबिंग हुई शुरू, जल्द रिलीज होगी

जाकिर खान फिर से अमेज़न प्राइम में वापसी करने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद जाकिर खान ने अमेज़न प्राइम वीडियो में एक वीडियो के जरिए दी. उन्होंने उस वीडियो में बताया कि इस लाॅकडाउन से पहले “चाचा विधायक हैं हमारे” के दूसरे सीजन की शूटिंग हो रही थी पर लाॅकडाउन के चलते सब कुछ बंद करना पड़ा। पर अब दुबारा से शुटिंग शुरू हो चुकी है. जैसे ही यह काम पूरा होगा वे दुबारा से ऐसे ही एक वीडियो के माध्यम से रूबरू होंगे.

ये भी पढ़ें रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, लिखी एक बेहद भावुक पोस्ट

जाकिर ने अपने वीडियो में बताया कि “चाचा विधायक हैं हमारे” के साथ साथ “तथास्तु” की भी वापसी होगी. इसी के साथ साथ जाकिर खान ने कहा कि उनके दो नए स्टेंडअप काॅमेडी शो भी आ रहे हैं जो कि काफी मजेदार होने वाले हैं. इन सभी जानकारियों के साथ ही उन्होंने अपने स्ट्रगल को भी दर्शकों के साथ सांझा किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here