पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सीएम योगी ने दिया खास तोहफा, पढ़ें पूरी खबर

0
302
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन है इस मौके पर हर कोई पीएम मोदी को बधाई संदेश दे रहा है, तमाम नेता, विपक्ष, आदि लोग पीएम को बधाई दे रहे हैं, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी पीएम मोदी को बधाई दी। भाजपा इस अवसर पर सेवा सप्ताह कार्यक्रम चला रही है।

ये भी पढ़ें Happy Birthday Narendra Modi : पीएम मोदी के 70वें बर्थ डे पर बधाई देने वालों का लगा तांता, देखिए किसने क्या लिखा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बधाई देते हुए लिखा कि, अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।प्रभु श्री राम की कृपा से आप,इसी प्रकार ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के दिव्य ध्येय की ओर बढ़ते हुए माँ भारती को गौरवभूषित करते रहें। दीर्घायुरारोग्यमस्तु। सुयश: भवतु।

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बधाई देते हुए लिखा कि भारत के कर्मठ, ईमानदार एवं यशस्वी प्रधानमंत्रीश्री नरेन्द्र भाई दामोदरदास मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ।

ये भी पढ़ें कोरोना के कारण पूर्व पीएम समेत कई सांसद मानसून सत्र में नहीं लेंगे हिस्सा

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठा को पुनर्स्थापित करने वाले यशस्वी प्रधानमंत्री जी का आज जन्मदिन है, BJP इसे सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है, इसी अवसर पर आज दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग उपकरण वितरण कार्यक्रम व उनके सहयोग के लिए अन्य कार्यक्रमों का शुभारंभ किया गया, कल सेवा सप्ताह के शुभारंभ पर 86 लाख 95 हजार 27 वृद्धजनों, कुष्ठ पीड़ित, निराश्रित महिलाओं तथा दिव्यांगजनों के त्रिमासिक पेंशन के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया, पहले दिव्यांगजनों की पेंशन 300 रु. हुआ करती थी जिसे बढ़ाकर हमने 500 रु. किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here