सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवहन निगम की परियोजनाओं का लोकार्पण किया

0
230
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। कोरोना काल में भी उत्तर प्रदेश में राज्यों के काम में कोई कमी नहीं आ रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना काल में भी विकास की योजनाओं को जमीन पर ला रहे हैं. गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की कई योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण किया..

ये भी पढ़ें Breaking : रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सुसाइड केस में अमित शाह से की सीबीआई जांच की मांग

लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवहन निगम की नवीन परियोजनाओं का लोकार्पण किया. इस मौके पर सीएम योगी ने बताया कि उन्होंने बताया,”60 करोड़ से अधिक परियोजनाओं के लोकार्पण के लिए मैं उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के सभी अधिकारियों और सभी माननीय जन प्रतिनिधियों को हृदय से बधाई देता हूं”

सीएम योगी ने कहा प्रदेशवासियों को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा प्रदान करने के संकल्प के साथ नवीन बस स्टेशन और आने वाले समय में कुछ और नए बस स्टेशन उपलब्ध होंगे. यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है इसके लिए मैं प्रदेशवासियों को भी हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं.

ये भी पढ़ें हरेला : हरेला पर्व पर आज उत्तराखंड में रोपे जाएंगे 10 लाख पौधे

योगी ने कहा कोविड-19 के संकट के दौरान उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने अपने आप को साबित किया है, क्योंकि सामान्य दिनों में हर व्यक्ति एवं संस्था अपना काम कर सकती है मगर आपदा एवं चुनौतियों से जूझते हुए परिणाम दे पाना यह किसी भी व्यक्ति और संस्था के लिए सबसे बड़ी कसौटी होती है और उस कसौटी पर खरा उतरकर परिवहन निगम ने खुद को साबित किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here