सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर कसा तंज, बोले- ‘दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं’

0
188
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव की तारीख़ नजदीक आ गई है। भाजपा और कांग्रेस के नेता दिन रात प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। उपचुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ आमने सामने हैं और एक-दूसरे पर जमकर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। जनता के बीच पहुंच रहे कमलनाथ अपने भाषणों में सीएम शिवराज और भाजपा पर झूठे आरोप लगाने की बात कह रहे हैं और अपने राजनीतिक जीवन को बेदाग बता रहे हैं। कमलनाथ के इस बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है।

सीएम शिवराज ने कमलनाथ द्वारा खुद को बेदाग बताए जाने पर चुटकी ली है और उन्हें खुद को बेदाग कहना बंद करने की सलाह दी है। शुक्रवार को अपने एक बयान में सीएम शिवराज ने कहा कमलनाथ जी कहते हैं कि वो बिलकुल बेदाग हैं, लेकिन दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं। अगर दुनियाभर के वॉशिंग पाउडर भी यदि इस्तेमाल कर लिए जाएँ, तो भी वो दाग धुल नहीं सकते। इसलिए कमलनाथ जी, आप खुद को बेदाग कहना बंद करें!

गौरतलब है कि मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह कुशवाह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा था ” प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। वह अच्छी तरह सुन लें, मुझ पर इतने वर्ष के राजनीतिक जीवन में आज तक कोई उंगली नहीं उठा सका, मेरा राजनीतिक जीवन बेदाग है, मेरा नाम ना कभी डंपर घोटाले से जुड़ा, ना व्यापमं घोटाले से जुड़ा और ना किसी ई-टेंडर घोटाले से जुड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here