सीएम केजरीवाल ने लॉन्च किया रोजगार पोर्टल, एक क्लिक में देखें

0
274
दिल्ली में डीजल का रेट

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि, दिल्ली में कोरोना की स्थिति में सुधार है, आज दिल्ली मॉडल की चर्चा पूरे देश और दुनिया में हो रही है, दिल्ली में रिकवरी की रेट 88% है, केवल 9% लोग अब बीमार हैं और 2-3% लोग मारे गए हैं, दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की संख्या में भारी गिरावट आई है.

BPCL ने निजीकरण से पहले कर्मचारियों को VRS का दिया ऑफर

सीएम केजरीवाल ने कहा, पहले100 लोगों का टेस्ट करते थे तो 35लोग कोरोना के मरीज़ मिलते थे लेकिन अब हम 100 का टेस्ट करते हैं तो 5 कोरोना के मरीज़ मिलते हैं, इसे पॉजिटिविटी अनुपात कहते हैं इसमें काफी कमी आई है, हमारे अस्पतलों में साढ़े 15 हज़ार बेड हैं जिसमें केवल 2800 मरीज़ बचे हैं, साढ़े 12 हज़ार बेड खाली है.

राम मंदिर शिलान्यास समारोह में अयोध्या समेत पूरे देश में जल सकते हैं घी के दिये

इस मौके पर अरवींद केजरीवाल ने कहा, कोरोना महामारी के दौरान लोगों की नौकरियां चली गईं, दिल्ली सरकार वेबसाइट http://jobs.delhi.gov.in लॉन्च कर रही है, जिन लोगों को काम के लिए स्टाफ चाहिए और जिनको नौकरी चाहिए वो सभी इस पर अपनी क्वालिफिकेशन भर सकते हैं, इस वेबसाइट पर हम रोजगार बाज़ार शुरू कर रहे हैं, जहां पर नौकरी देने वाले और नौकरी लेने वाले आएंगे, लोगों को नौकरियां मिलेगीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here