CBI For SSR: सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से की ग्लोबल प्रेयर में जुड़ने की अपील

0
389
CBI For SSR

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। (CBI For SSR) बॉलीवुड का बेहतरीन एक्टर जिसने बहुत कम समय में सबका दिल जीत लिया था. सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहें हुए दो महीने पूरे हो गए हैं. और अभी भी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सुशांत को भूल नहीं पा रहे हैं. उनकी आत्मा की शांति के दुआएं कर रहे. जैसा कि आप सब भी जानते है कि सुशांत की आत्महत्या का केस दिन पर दिन उलझता ही जा रहा है जहां एक तरफ यह मामला राजनीतिक का रूप ले रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फस्ती जा रही है.

cbi for ssr

ये भी पढ़ें आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर पर दिखा नेपोटिज़्म का असर, लाइक से ज्यादा मिले डिस्लाइक्स

वहीं सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के लिए एक ग्लोबल प्रेयर का आयोजन किया है. और सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों से भी अपील की है वह भी इस ग्लोबल प्रेयर में हिस्सा लें, ताकि वह सभी मिलकर सुशांत को न्याय दिलवा पाएं.

ये भी पढ़ें SSR Suicide Case : रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से की थी 92 मिनट बात, हुआ बड़ा खुलासा

(CBI For SSR) यह ग्लोबल प्रेयर शनिवार 15 अगस्त को सुबह 10 बजे शुरू की जाएगी. 14 अगस्त की सुबह श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होने लिखा है “मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें. ताकि हम सच सामने ला सकें और सुशांत को न्याय मिल सकें. #GlobalPrayers4SSR🙏❤️🙏#CBIForSSR #Warriors4SSR #justiceforSushantSinghRajput #Godiswithus”

ये भी पढ़ें Photos : प्रियंका चोपड़ा की वो हॉट तसवीरें जो काफी चर्चा में रही, देखें

इसके साथ ही श्वेता ने एक पोस्टर भी शेयर किया है. जिसमें सबसे ऊपर भगवद्गीता का श्लोक लिखा है. “ये शरीर नाशवान हैं, लेकिन इन निकायों में रहने वाले शाश्वत, अविनाशी और अभेद्य हैं.”

15 अगस्त के दिन सुबह दस बजे होने वाली इस ग्लोबल प्रेयर के दौरान हाथ जोड़कर एक मिनट का मौन रखा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here