बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन मना रहे हैं अपना 78वा जन्मदिन

0
299
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/काजोल गुप्ता। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए आज का दिन बहुत खास हैं. बिग बी आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं. कई दशकों से पर्दे पर अपने दमदार तरीके से अभिनय कर रहे बिग बी करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करता हैं. बता दे कि बिग बी का जन्म उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में हुआ था. उनके पिता हरिवंश राय बच्चन थे जो कि हिंदी जगत के मशहूर कवि रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें ट्रांसजेंडर ऐक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की करी तारीफ

बिग बी को उनके जन्मदिन के मौके पर आज उनके फैंस उन्हें बधाई दें रहे हैं और उनके लिए दुआ भी कर रहें हैं. बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की हैं. उस फोटो में बिग बी हाथ जोड़े खड़े हुए हैं. और सभी का धन्यवाद भी करा. बिग बी ने फोटो शेयर करता हुए लिखा कि “आपकी उदारता और प्यार मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट हैं. इससे ज्यादा में कुछ और नहीं मांग सकता.”

ये भी पढ़ें जसलीन मथारु ने अनूप जलोटा के साथ शादी के जोड़े मे शेयर की तस्वीरे, क्या दोनों ने शादी कर ली?

बिग बी के जन्मदिन के अवसर पर हर कोई उन्हे बधाई दे रहा हैं. हालांकि इन सभी लोगों के बीच आयुष्मान खुराना की बधाई ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया हैं. आयुष्मान खुराना ने बिग बी को शुद्ध हिंदी में शुभकामनाएं दी हैं. आयुष्मान खुराना ने गुलाबो सिताबो की एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं अमित जी । बचपन से आपके साथ काम करने का एक सपना था, वह पूरा हो गया मानो जीवन धन्य हो गया । आपने जितना इस इंडस्ट्री के लिए किया हैं वह अतुल्य हैं । हम सब आजीवन आपके आभारी रहेंगें ।“

बिग बी की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो जल्द ही फिल्म ब्रह्रास्त्र में नजर आएंगे. अभी हाल ही में बिग बी ने अनाउंसमेंट भी की हैं कि वह अमिताभ नाग अश्र्विन की फिल्म में भी नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here