Bollywood Suicide: केवल सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं, इन 4 अभिनेत्रियों की आत्‍महत्या भी बनी हुई है रहस्य

0
391
Bollywood Sucide

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। (Bollywood Sucide) फिल्म जगत के नौजवान एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर खुदकुशी कर ली थी. एक्टर सुशांत ने आत्‍महत्‍या का कदम उठाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया. उनकी जिंदादिल लोगों को बहुत पसंद थी. बहरहाल, सुशांत की तरह हर साल लाखों लोग किसी कारणवश अपना जीवन समाप्त करने के लिए यह रास्‍ता चुनते हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत अकेले व्‍यक्ति नहीं हैं जिन्‍होंने ऐसा कदम उठाया बल्कि उनसे पहले इस लिस्‍ट में कई नाम शामिल हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें Rahasya: इस तरह किया जाता है किन्नरों का अंतिम संस्कार, जानकर कांप उठेगी रूह

प्रत्यूषा बैनर्जी

अपनी एक्टिंग द्वारा सभी घरों में अलग पहचान बनाने वाली प्रत्यूषा बैनर्जी ने 1अप्रैल,2016 को अपने घर पर खुदकुशी कर ली थी. कलर्स टीवी का लोकप्रिया सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार प्रत्युषा बनर्जी ने ही निभाया था. इसके अलावा प्रत्युषा बिग बॉस 7 में कंटेस्टेंट भी रह चुकी थीं. उन्होंने यह फैसला तब लिया जब उनका करियर उछाल पर था.आपको बता दें कि बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने के बाद वह काफी लोकप्रिय हो गई थीं.

ये भी पढ़ें Rahasya : हिन्दू धर्म में जनेऊ धारण के पिछे क्या है धार्मिक और वैज्ञानिक कारण, जानिए

दिव्या भारती

90 की दशक की मशहूर और सबसे खूबसूरत दिव्या भारती ने कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर ली थी. महज 19 साल की दिव्या ने 1990 में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करते ही कम समय में ही शोहरत हासिल की थी. कहा जाता है कि दिव्या भारती उस समय की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक थी. उन्होंने सभी अभिनेत्रियों को पीछे कर दिया था. उनके करियर की शुरुआत में ही ख़बर मिलती है कि साल 1993 में 5 अप्रैल को दिव्या भारती पांचवीं मंजिल में स्थित फ्लैट की बालकनी से गिर गई हैं और खून ज्यादा बहने की वजह स उनकी मौत हो गई है. आज तक इसका खुलासा नहीं हो पाया.

ये भी पढ़ें Rahasya : भगवान कृष्ण ने क्यों धारण किया था मोरपंख मुकुट,जानिए

जिया खान 

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की भी संदेहास्पद स्थिति में मौत लोगों के सामने आज भी एक गुत्थी बनी हुई है. जिया खान ने फिल्म ‘निशब्द’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. लेकिन वह धीरे-धीरे फिल्मों से गायब होती चली गई. 3 जून, 2013 को जिया ने महज 25 साल की उम्र में सुसाइड कर लिया. जिया के घर से एक सुसाइड नोट भी हासिल हुआ.

ये भी पढ़ें Rahasya : किसी व्यक्ति की मृत्यु के बाद डॉक्टर्स क्यों नहीं करते रात में ‘POSTMORTEM’

परवीन बॉबी 

साल 2005 में अभिनेत्री परवीन बॉबी को उनके अपार्टमेंट में मृत पाया गया था. कहा जाता है कि वह अपने घर पर अकेली रहती थी और अकेलेपन में ही रहती हुई इस दुनिया को हमेशा के लिये अलविदा कह दिया. परवीन बॉबी की मौत का खुलासा तब हुआ जब उनके पड़ोसियों ने नोटिस किया कि पिछले कुछ दिनों से दरवाजे पर पड़ा दूध और अखबार उठाने के लिए कोई नहीं आ रहा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here