बीजेपी सासंद अनंत कुमार हेगड़े ने दिया विवादित बयान कहा- BSNL कर्मचारी देशद्रोही हैं, निकाल दिया जाएगा

0
680
BJP MP Anant Kumar Hegde gave a controversial statement

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। बीजेपी सासंद अनंत कुमार हेगड़े लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा और विवादों में रहते हैं. लगातार विवादों में रहने वाले अनंत कुमार हेगड़े ने इस बार भी एक बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है इस बार अनंत कुमार हेगड़े ने बीएसएनएल कर्मचारियों को लेकर विवादित बयान दिया है, हाल ही में अनंत कुमार हेगड़े ने महात्मा गांधी को लेकर एक ऐसा बयान दिया था जिसपर काफी विवाद हुआ था.

रूस ने बनाई पहली कोरोना वैक्सीन, क्या अब खत्म हो जाएगा कोरोना?, पढ़ें पूरी खबर

इस बार बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने बीएसएनल को लेकर कहा है 88000 से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया जाएगा, क्योंकि सरकार बीएसएनएल का निजीकरण करेगी. उन्होंने ये बात उत्तर कन्नड़ जिले के कुमटा में 10 अगस्त को आयोजित एक कार्यक्रम में कही है.

अनंत कुमार ने कहा, ”बीएसएनएल के कर्मचारी देशद्रोही हैं जो एक प्रसिद्ध फर्म को विकसित करने के लिए काम करने के इच्छुक नहीं हैं, 88000 से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया जाएगा, क्योंकि सरकार बीएसएनएल का निजीकरण करेगी.”

Vastu Shastra: पैसों में होती है रुकावट तो अपनाएं ये खास उपाय, जल्द आने लगेगा पैसा

आपको बता दें कि अनंत कुमार हेगड़े लगातार अपने विवादित बयान से सुर्खियों में रहते हैं इस बार भी अनंत कुमार हेगड़े ने BSNL कर्मचारियों के बारे में एक विवादित बयान देकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here