राज्यपाल से मिले ये बीजेपी नेता, राष्ट्रपति शासन लगाने की कर डाली मांग

0
165

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। देश में कोरोना (corona virus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है, भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है बीते दिन देशभर में कोरोना मामलों में सबसे बड़ी बढ़त देखने को मिली. वहीं भारत के महाराष्ट्र राज्य में सबसे ज्यादा कोरोना के केस है, ऐसे में विपक्ष दल भाजपा महाराष्ट्र सरकार पर आक्रामक रूख अपनाए हुए है.

ये भी पढ़ें CoronaVirus Update : जानिए 15 राज्यों में कोरोना वायरस का हाल, कहा कितने मामले

बीजेपी नेता राज्यपाल से मिले

वरिष्ठ बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने सोमवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात की. नारायण राणे ने भगत सिंह कोश्यारी से कहा कि वर्तमान सरकार महाराष्ट्र में कोरोना महामारी से निपटने में नाकाम है और अब यह इस परिस्थिति को संभालने में असमर्थ है ऐसे में उन्होंने राज्यपाल से महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की.

नारायण नारे (Narayan Rane) ने राज्य सरकार पर सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि इस सरकार के पास इस महामारी से निपटने के लिए क्षमता नहीं है, यह सरकार लोगों की जान बचाने में नाकामयाब रही है. राणे ने कहा वर्तमान में महाराष्ट्र में स्तिथि गंभीर हो रही है और राज्यपाल को इसे गंभीरता से लेना चाहिए.

ये भी पढ़ें करना है हवाई सफर, तो इन बातों का रखें ध्यान वरना हो सकती है परेशानी

सेना को दी जाए कमान

नारायण राणे (Narayan Rane) ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “यह सरकार कोरोना से निपटने में विफल रही है महाराष्ट्र में कई मौतें हो चुकी हैं, इसलिए राज्यपाल को इस पर संज्ञान लेना चाहिए, और राज्य की नगरपालिका, सरकारी अस्पताल सेना को सौंप देना चाहिए उससे स्तिथि काबू में आ सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here