Bihar ELection 2020 : PM मोदी ने बिहार के दरभंगा के राज मैदान में जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर जोरदार हमला

0
199
Bihar election
Bihar election

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। Bihar ELection 2020 बिहार में चुनावी सभाओं का दौर जोरों पर हैं, ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के दरभंगा के राज मैदान में जनसभा को संबोधित किया, जनसभा में पीएम के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें Bihar Election 2020 : जेपी नड्डा का विपक्ष पर हमला , कहा- मोदी है तो मुमकिन है

पीएम ने विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि हमने कहा था हर किसान के बैंक खाते में सीधी मदद भेजेंगे- आज करीब-करीब एक लाख करोड़ रुपए की सीधी मदद किसान के खाते में जमा कराई जा चुकी है। हमने कहा था- हर गरीब का बैंक खाता खोलेंगे- आज 40 करोड़ से ज़्यादा गरीबों का बैंक खाता खुल चुका है, हमने कहा था- हर गरीब बहन-बेटी की रसोई में मुफ्त गैस कनेक्शन पहुंचाएंगे। उज्जवला योजना ने बिहार की भी करीब 90 लाख महिलाओं को लकड़ी के धुएं से मुक्त किया है। हमने कहा था- हर गरीब को 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा देंगे। आज बिहार के भी हर गरीब को ये सुविधा मिल रही है.

ये भी पढ़ें जपा ने जारी किया बिहार विधान सभा के लिए अपना संकल्प पत्र, जनता को दिया ‘भाजपा है तो, भरोसा है’ का मूल मंत्र

पीएम ने आगे कहा कोरोना के इस संकट काल में हमने ये भी कहा था कि हर गरीब को मुफ्त अनाज देंगे। 8 महीने तक इस देश का कोई व्यक्ति भूखा न सो जाए इतनी बड़ी व्यवस्था कोरोना काल में हम कर पाए। आज बिहार के भी गरीबों के लिए दीवाली और छठ पूजा तक मुफ्त में राशन की व्यवस्था की गई है, बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार में जंगलराज लाने वाली ताकतों को फिर परास्त करेंगे। बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार को लूटने वालों को फिर हराएंगे, पहले के समय, जो लोग सरकार में थे, उनका मंत्र रहा है- पैसा हज़म, परियोजना खत्म। उन्हें कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर कभी ध्यान ही नहीं दिया। मिथिलांचल को जोड़ने वाले कोसी महासेतु के साथ क्या-क्या हुआ, ये तो आप भलीभांति जानते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here