Bihar Election 2020 : जेपी नड्डा का विपक्ष पर हमला , कहा- मोदी है तो मुमकिन है

0
214
bihar election 2020
bihar election 2020

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bihar Election 2020 । बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी शिखर पर है. इसके चलते सोमवार को औरंगाबाद में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जनता से रूबरू हुए. जिस दौरान उन्होंने कई राष्‍ट्रीय मुद्दों की बात की, साथ ही यह भी कहा कि बिहार के विकास के लिए नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार जरुरी है.

बिहार चुनाव में विकास की बात होना पीएम मोदी की देन

जेपी नड्डा ने कहा कि एनडीए की सरकार ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का रास्‍ता साफ किया तो जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाया. एक देश में एक संविधान चलेगा. मोदी है तो यह सब मुमकिन है. उन्‍होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्‍व में देश सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि बिहार के चुनाव में अब विकास की बात होती है. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है. राज्‍य के विकास के लिए केंद्र सरकार ने पर्याप्‍त राशि उपलब्ध कराई है. मोदी ने जातिवाद और क्षेत्रवाद के नाम पर मतदान की परिपाटी को बंद करा विकास व काम के आधार पर वोट मांगने की नई परिपार्टी शुरू की है. मोदी ने चुनाव की संस्कृति को बदल दिया है.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : रुबीना की इनसिक्योरिटी पड़ रही है अभीनव पर भारी, घर में नहीं बना पा रहे हैं जगह

मोदी है तो मुमकिन है

bihar election 2020

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा के एजेंडे की बात करते हुए कहा कि एक देश में एक संविधान चलेगा. मोदी है तो मुमकिन है. साथ ही जेपी नड्डा ने ओरंगाबाद की जनता से पूछा कि क्‍या हमारी सीमाएं पीएम मोदी के नेतृत्‍व में सुरक्षित नहीं हैं? बीते छह साल में अरुणाचल प्रदेश से गलवान घाटी तक 4700 किमी लंबी सड़क का निर्माण किया गया, ताकि हमारे सैनिक बिना किसी देरी के जब भी जरूरत हो, सीमाओं तक पहुंच सकें.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14 : सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया ‘टेलीविजन की कैटरीना कैफ’

आपको बता दें कि बिहार विधान सभा की 243 सीटों पर चुनाव होने हैं. जिसे तीन चरण, 28 अक्टूबर, 3 नंवबर और 7 नंवबर में पूरा किया जाएगा. चुनाव के नतीजों की घोषणा 10 नंवबर को होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here