Bigg Boss 14 को दर्शकों ने बताया वल्गर चीप शो, बैन करने की उठी मांग

0
285
Bigg boss 14
Bigg boss 14

नई दिल्ली/काजोल गुप्ता। बॉलीवुड का डबंग खान यानी सलमान खान के शो बिग बॉस 14 को शुरु हुए अभी मुश्किल से एक हफ्ता भी नही बिता हैं और सोशल मीडिया पर बिग बॉस शो को बैन करने की मांग उठने लगी हैं. हालांकि पिछले दो सीजन्स से इस शो को बैन करने की मांग उठ रही हैं. बिग बॉस को दर्शकों ने वल्गर(Vulgar) बताया हैं और साथ-साथ यह भी कह दिया कि अब ये शो फैमिली शो नहीं रहा. लेकिन दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी दर्शक है जिन्हें बिग बॉस एंटरटेन भी होते हैं.

बता दें कि ये पूरा हंगामा एक टास्क के वजह से हुआ हैं. दरअसल इस टास्क में घर में मौजूद फ्रैशर लड़कियों को सीनियर सिध्दार्थ शुक्ला को इम्प्रेश करना हैं, सिध्दार्थ को रिझाना हैं और इस टास्क के ज़रिये लड़कियों को इम्यूनिटी हासिल करने का मौका दिया गया हैं. कुल मिलाकर इस टास्क में लड़कियों को अपनी अदाओं का जलवा दिखा कर सिध्दार्थ को इम्प्रेश करना हैं. हालांकि ये एपिसोड काफी मजेदार तो हैं लेकिन कई दर्शकों ने इसे वल्गर और चीप शो बताया हैं. कई दर्शक बिग बॉस 14 को ट्रोल कर रहै है और बैन करने की मांग कर रहे हैं. #BoycottBB14 ट्रेंड कर रहा हैं.

तमाम दर्शक सोशल मीडिया के ज़रिए अपना गुस्सा भी ज़ाहिर कर रहे हैं. टैटू टास्क को देखकर भड़क गया एक यूजर उसने लिखा कि “मैं आज से BIGG BOSS 14 का बहिष्कार कर रहा हूं. यह अब एक पारिवारिक शो नहीं रहा और इसे मैं में अब और नहीं देख सकता. आप इस शो का लेवल दिन-प्रतिदिन कम कर रहे हैं, तो एक डिस्कलेमर भी डाल दीजिए कि यह पारिवारिक शो नहीं हैं.”
तो वही दूसरे यूजर ने लिखा कि “समय आ गया कि बिग बॉस को बैन किया जाएं. पिछले सीजन में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को.”


वहीं एक यूजर ने तो बढ़ रहै अपराध और रेप को मामलों के लिए ऐसे शोज़ को जिम्मेदार बताया हैं. यूजर ने लिखा कि “हम प्रतिदिन इतने बलात्कार के मामलों के गवाह बनते हैं फिर भी आप इस तरह के टास्क प्रमोट कर रहे हैं।? एक “टास्क” के लिए आपने नेशनल टीवी पर महिलाओं को वस्तु बना दिया? यही समय है कि हमें इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए और बिग बॉस को बॉयकॉट करना चाहिए.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here