Bigg boss 14: इस बार सलमान खान फॉर्महाउस से ही करेंगे शूट, नहीं आएंगे बिग बॉस के घर, जानिए कारण

0
137
Bigg boss 14
Bigg boss 14

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। Bigg boss 14 में इस बार कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं. आए दिन शो को लेकर नए-नए अपडेट्स आते रहते हैं. फैंस इस बार के सीज़न के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अगर बात इन बदलावों की करे तो यह बदलाव कोरोना वायरस के कारण हो रहे हैं, और इसी कारण इस बार बिग बॉस की डेट पोस्पोंड हो गई थी. लेकिन अब मेकर्स द्वारा पता चला है कि बिग बॉस टेलिकास्ट होने की पूरी तैयारी है. Bigg boss 14 में कौन-कौन से सिलेब्रिटीज बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगे, इसकी काफी चर्चा है. कल के फेसबुक लाइव में सलमान खान ने पहले प्रतियोगी से परिचय भी करवाया. लेकिन इस बार जो खबर आ रही है जो सलमान खान यानी सबसे लोकप्रिय शो के होस्ट पर है.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: फेसबुक लाइव पर सलमान खान ने पहले प्रतियोगी से करवाया परिचय, फीस को लेकर कह दी ये बात

दरअसल, बिग बॉस 14 में इस बार कोरोना की वजह से कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस बार सलमान खान इस सीजन को अपने फार्महाउस से ही शूट करने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करना चाहते हैं इसलिए वह अपने पनवेल वाले फार्महाउस से ही शूटिंग करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान चाहते हैं कि वह छोटे क्रू के साथ ही वह अपने फार्महाउस में इसकी शूटिंग करें.,= बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि इस साल कंटेस्टेंट्स को हमेशा की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी. वहीं एलिमिनेशन प्रक्रिया भी अलग है.

ये भी पढ़ें उर्वशी रौतेला ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

खबरों के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट्स को कोराना के मद्देनजर उनके टेम्प्रेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है. अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पाया जाता है तो वह शो से आउट माना जाएगा. इसके अलावा जिन कंटेस्टेंट्स की इम्यूनिटी स्ट्रॉन्ग होगी उन्हें ही शो में लिया जाएगा.

इसके अलावा 24 सितंबर को प्रेस कांफ्रेंस के जरिए सलमान खान ने जान कुमार सानू को रियलिटी शो के पहले प्रतियोगी के रूप में पेश किया. सलमान खान ने अपने लाइव सेशन में कहा कि वह वेतन में कटौती लेने को तैयार हैं, ताकि यूनिट के बाकि सदस्यों का वेतन प्रभावित न हो. इसी के साथ सलमान खान ने गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को बिग बॉस 14 के पहले प्रतियोगी के रूप में पेश किया.

ये भी पढ़ें रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, इस गाने की शूटिंग के दौरान तेज़ बुखार के साथ पीरियड्स के दर्द से भी जूझ रही थी

इसके अलावा रिपोर्ट्स द्वारा ये भी कहा जा रहा है कि अगर किसी वजह से शो बीच में बंद होता है तो प्रॉडक्शन हाउस उन एपिसोड्स के पैसे नहीं देगा जो हुए ही नहीं.

बता दें कि बिग बॉस 3 अक्टूबर को टेलिकास्ट हो जाएगा और फैंस का इंतज़ार ख़त्म होगा. , इस सीजन का प्रोमो सलमान खान पानवेल स्थित अपने फार्म हाउस से ही शूट करेंगे. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here