Bigg Boss 14 : सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया ‘टेलीविजन की कैटरीना कैफ’

0
210
bigg boss 14
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। इस बार Bigg Boss 14 के दर्शकों का मनना है कि शो में बोरिंग कंटेस्टेंट आए हैं जिनमें शो को जीतने का जुनून दिखाई नहीं दे रहा है. लेकिन शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार पर शो में हंगामा और रोमांस दोनों डाल देते हैं. इस दिन, सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लेने के साथ-साथ मजे भी लेते दिखाई देते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार Bigg Boss 14 के वीकेंड पर देखने को मिला. जब सलमान खान ने जैस्मीन भसीन की तारीफ करते हुए उन्हें ‘टेलीविजन की कैटरीना कैफ’ बता दिया.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : रुबीना की इनसिक्योरिटी पड़ रही है अभीनव पर भारी, घर में नहीं बना पा रहे हैं जगह

सलमान ने कहा ‘अब मुझे पता चला कि तुम मुझे इतनी अच्छी क्यों लगती हो’

वैसे तो अकसर सलमान खान वीकेंड पर कंटेस्टेंट की टांग खींचते दिखाई देते हैं लेकिन इस बार के वीकेंड पर सलमान ने न केवल एक-एक कंटेस्टेंट का हिसाब लिया बल्कि मस्ती मजाक भी की. इस दौरान सलमान खान ने जैस्मीन भसीन से सवाल किया और जैस्मीन ने उसका इंनोसेंट तरीके से जवाब दिया. जि़सके बाद सलमान ने जैस्मीन से मजाक शुरू कर दी. सलमान ने कहा,
‘अब मुझे पता चला कि तुम मुझे इतनी अच्छी क्यों लगती हो’, क्योंकि तुम टेलीविजन की कैटरीना कैफ हो’. इस पर जैस्मीन ने जवाब दिया, ‘आप सीरियस हैं, ऐसा किसने बोला?’ इसके बाद तो जैस्मीन भी पीछे नहीं रहीं और उन्होंने भी सलमान को बता दिया कि सलमान खान उनके क्रश हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, जब आप ऐसा बोलते हो तो मुझे कुछ कुछ होता है.

ये भी पढ़ें माधुरी दीक्षित ने दिखाए अपने खतरनाक डांस मूव्स, इंटरनेट पर मचा तहलका

आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान ने जैस्मीन भसीन की तारीफ की हुई है. पिछले वीकेंड पर सलमान ने जैस्मीन की तारीफ करते हुए कहा था कि वो बनावटी यानी फेक नहीं हैं, साथ ही सलमान खान ने दूसरे कंटेस्टेंट्स के प्रति जैस्मीन के व्यवहार के लिए भी एक्ट्रेस की तारीफ की थी.

शहनाज गिल ने भी खुद को बताया था पंजाब की कैटरीना कैफ

पिछले सीजन में शहनाज गिल ने भी खुद को कैटरीना कैफ के नाम के जोड़ा था और कहा था कि वो पंजाब की कैटरीना कैफ हैं. जिसके बाद वो काफी फैमस भी हुआ था और सलमान ने भी एक्ट्रेस को इस नाम से बुलाना शुरू कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here