Bigg Boss 14: फेसबुक लाइव पर सलमान खान ने पहले प्रतियोगी से करवाया परिचय, फीस को लेकर कह दी ये बात

0
186
pratibimb news salman khan bigg boss

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। बिग बॉस 14 को लेकर फैंस ने काफ़ी इंतजार किया है. कोरोना वायरस के कारण इस बार बिग बॉस की डेट पोस्पोंड हो गई थी. लेकिन अब मेकर्स द्वारा पता चला है कि बिग बॉस टेलिकास्ट होने की पूरी तैयारी है. 14वें सीजन में कौन-कौन से सिलेब्रिटीज बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगे, इसकी काफी चर्चा है. सलमान खान बिग बॉस सीजन 14 रियलिटी शो के होस्ट के रूप में एक बार फिर लौट रहे हैं.

ये भी पढ़ें कोरोना की रफ्तार हुई तेज, लेकिन वैक्सीन को लेकर यूपी से आई अच्छी खबर

24 सितंबर को प्रेस कांफ्रेंस के जरिए सलमान खान ने जान कुमार सानू को रियलिटी शो के पहले प्रतियोगी के रूप में पेश किया. सलमान खान ने अपने लाइव सेशन में कहा कि वह वेतन में कटौती लेने को तैयार हैं, ताकि यूनिट के बाकि सदस्यों का वेतन प्रभावित न हो. इसी के साथ सलमान खान ने गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को बिग बॉस 14 के पहले प्रतियोगी के रूप में पेश किया.

ये भी पढ़ें इस कारण अंगेजी नहीं बोल पाते खेसारी लाल यादव, खुद भोजपुरी सुपरस्टार ने बताया एक किस्सा

फेसबुक के इस लाइव सेशन में कुमार सानू ने कहा, ‘सर, मैं घबराया हुआ हूं, क्योंकि मैं आपसे जीवन में पहली बार मिल रहा हूं. मेरा पूरा शरीर कांप रहा है. मेरे पिताजी ने आपके साथ काम किया है, मैं आपका प्रशंसक रहा हूं. मैं आपकी उपस्थिति से थोड़ा चकित भी हूं.

सलमान ने महसूस किया कि जान कुमार सानू शो में लंबे समय तक बने रहने के लिए बहुत ज्यादा सीधे हैं. इसलिए उन्होंने बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से उनका मार्गदर्शन करने के लिए कहा. जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने जान कुमार से बात की और कहा कि, ”आप जो हैं, वहीं रहियेगा, आपको जो भी सही लगे, उसके लिए खड़े होइए.

ये भी पढ़ें Bihar Elections 2020 : बिहार में तीन चरणों में होगा चुनाव, जाने इस बार क्या होगा खास

सिद्धार्थ ने जान को उनपर एक कप चाय फेंकने वाली लड़की की काल्पनिक स्थिति बताई और पूछा कि वह इसपर कैसे प्रतिक्रिया देंगे. इसपर जान ने कहा कि वह ‘एक गरम चाय के प्याली हो’ गाएंगे.

आगे सलमान खान ने कहा कि वह बिग बॉस 14 के लिए अपनी राशि को कम करने पर विचार कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह घर से एक छोटी रकम लेकर ‘अधिक खुश’ होंगे, ताकि बिग बॉस की यूनिट को नुकसान न उठाना पड़े.

ये भी पढ़ें उर्वशी रौतेला ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

इसके अलावा इस कॉन्फ्रेंस में हिना खान, और गौहर खान भी दिखाई दीं, सलमान खान ने हिना खान से पूछा कि उनका यहां पर क्या काम है. इस पर तीनों ने जवाब दिया कि हम इस बार शो पर क्या करेंगे उसके बारे में सस्पेंस रहेगा लेकिन ये पक्का है कि इस बार हमारा रोल बहुत जरूरी है.

अब सभी फैंस को 3 अक्टूबर का इंतजार है, जिस दिन बिग बॉस सीजन 14 टेलिकास्ट होगा. बिग बॉस के सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि अभी तक के सभी सीजन में बिग बॉस 13 सबसे पसंदीदा सीज़न रहा.

ये भी पढ़ें बॉलीवुड से क्रिकेट तक पहुंचा ड्रग्स मामला, एक्‍ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here