Bigg boss 14 : रुबीना की इनसिक्योरिटी पड़ रही है अभीनव पर भारी, घर में नहीं बना पा रहे हैं जगह

0
323
bigg boss 14
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg boss 14 के मैरिड कपल यानी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक फिर चर्चा का विषय बन गए हैं. वैसे तो गेम में रुबीना और अभिनव खास नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन उनकी गेम स्ट्रैट‍िजी को देखें तो रुबीना शो में थोड़ी फुटेज ले लेती हैं जबकि अभ‍िनव शायद ही कहीं नजर आते हैं. ऐसे में घर की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री में से एक कविता कौशिक यह कहती नजर आई की रुबीना के कारण अभ‍िनव शो में ज्यादा नहीं दिखते हैं.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: फेसबुक लाइव पर सलमान खान ने पहले प्रतियोगी से करवाया परिचय, फीस को लेकर कह दी ये बात

शो में आधा मिनट दिखते हैं अभ‍िनव शुक्ला

रव‍िवार के एप‍िसोड में घर के कंटेस्टेंट्स को एक कार्य दिया गया जिसमें उन्हें आपसी सहमती से शो में अपने दिखने की टाइमिंग पर बात रखनी थी, यानी घर में कौन कितना दिख रहा है. लेकिन इस बात पर कंटेस्टेंट्स की आपसी सहमती नहीं हो पाई जो होनी भी नहीं चाहिए थी. जिसके बाद सलमान खान ने घर में होने वाली नई वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित को ये सुनिश्चत करने को कहा की कौन कितना दिख रहा है. तीनों वाइल्ड कार्ड एंट्री के मुताबिक अभ‍िनव शुक्ला को सबसे कम समय यानी आधा मिनट का समय मिला. यहां तक की कविता ने एजाज खान और पव‍ित्रा पुनिया से बातचीत के दौरान यह भी कहा कि रुबीना के अंदर इनसिक्योरिटी है जिस कारण उनके पति अभ‍िनव शुक्ला शो में नजर नहीं आते हैं.

मजाक में सलमान ने अभिनव को कहा था सामान

आपको यह भी बताते चले कि इस शन‍िवार के एप‍िसोड में सलमान खान ने सामान वाली बात पर रुबीना की क्लास लगाई थी. दरअसल, पिछले वीकेंड का वार में सलमान ने मजाक में कहा था कि रुबीना का एक सामान (अभ‍िनव शुक्ला) घर के अंदर है. इस बात का रुबीना को बेहद बूरा लगा था. जिसकी शिकायत उन्होंने बिग बॉस से की थी. इतना ही नहीं बल्कि रुबीना शो छोड़ कर जाना चहाती थी. अब शन‍िवार को इस सामान वाले मुद्दे को लेकर सलमान ने रुबीना को काफी कुछ समझाया और सुनाया था. साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया क‍ि अभ‍िनव अपने दम पर यहां आए हैं.

ये भी पढ़ें मोनालिसा के इस डांस स्टेप ने मचाया हड़कंप, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Bigg boss 14
Bigg boss 14

अब देखना यह होगा कि में अभिनव शुक्ला अपनी खुद की पर्सनालिटी को कितना दिखा पाते हैं और घर में अपनी कितनी जगह बना पाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here