Bigg boss 14: रुबीना दिलैक ने बीबी हाउस में रखा अभिनव के लिए करवा चौथ का व्रत

0
269
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg boss 14 के मैरिड कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की जोड़ी काफी चर्चा में रहती है. शो में रुबीना और अभिनव की गेम प्लानिंग जैसी भी हो लेकिन दोनों एक दुसरे का पूरा ध्यान ज़रुर रखते हैं. इस बीच रुबीना ने बीबी हाउस में अभिनव के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है. इस खास अवसर पर Bigg boss 14 के अपकमिंग एपिसोड में ये कपल करवा चौथ सेलिब्रेट करते हुए दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें Karva Chauth पर काजोल ने शेयर किया ज़ोरदार मीम, सभी पतियों को किया सावधान

दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर Bigg boss 14 का नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनव रुबीना से कहते नज़र आ रहे हैं कि क्या तुमने फास्ट रखा है? जवाब में रुबीना कहती हैं- तुम्हारे लिए कुछ भी. इसे देख बिग बॉस रुबीना के लिए करवा चौथ पूजन का सामान भेजते हैं. जिसके बाद रुबीना, अभिनव और चांद की पूजा करती हैं और अभिनव की आरती के बाद उनके पैर भी छूती हैं.

@colorstv

ये भी पढ़ें ‘लक्ष्मी’ के ‘बम भोले’ गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, रौद्र रूप में तांडव करते नज़र आए अक्षय

घर में रुबीना और अभिनव का करवा चौथ सेलिब्रेशन फैंस को काफी पसंद आ रहा है. रुबीना और अभिनव के इस सेलिब्रेशन में निक्की और जैस्मिन भी नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों ने कपल के लिए तालियां भी बजाईं. बता दें, इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया में रुबीना और अभिनव एक-दूसरे के खिलाफ खड़े थे. जहां रुबीना ने अभिनव को बचाया और वो खुद नॉमिनेट हो गईं. फिलहाल रुबीना रेड जोन और अभिनव ग्रीन जोन में हैं.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : रुबीना दिलैक का बिग बॉस पर वार, फेवरेटिज्म करने का लगाया आरोप

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : जैस्मिन भसीन के इस दोस्त की हो सकती वाइल्ड कार्ड एंट्री!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here