Bigg boss 14 : रुबीना दिलैक का बिग बॉस पर वार, फेवरेटिज्म करने का लगाया आरोप

0
137
bigg boss 14
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg boss 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक अब तक बिग बॉस पर कई आरोप लगा चुकी हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर बिग बॉस पर सवाल खड़े किए हैं. पिछले एपिसोड में रुबीना दिलैक ने Bigg boss 14 पर फेवरेटिज्म करने का आरोप लगाया है. उनका मानना है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट के हिसाब से अपने रूल बदल देते हैं.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : जैस्मिन भसीन के इस दोस्त की हो सकती वाइल्ड कार्ड एंट्री!

रुबीना ने लिया बिग बॉस से पंगा

दरअसल, Bigg boss 14 के गुरुवार के एपिसोड में रुबीना की टीम कैप्टेंसी टास्क हार गई. जिसके चलते एजाज खान घर के नए कैप्टन बने. लेकिन, रुबीना और उनकी टीम के मुताबिक एजाज नहीं अभिनव को कैप्टन बनना चाहिए था. रुबीना का कहना है कि बिग बॉस ने एजाज की टीम द्वारा नियमों के उल्लंघन को नजरअंदाज करते हुए फैसला उनके हक में दिया. जिन नियम उल्लंघन के लिए एजाज की टीम को नहीं टोका गया उनके लिए हमारी यानी रुबीना की टीम और संचालक को बिग बॉस ने टोका.

ये भी पढ़ें ‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ ने घटाया 13 किलो वज़न, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर रह जाओगे दंग

फेवरेटिज्म करने का लगाया आरोप

इस मुद्दे पर रुबिना अभिनव से बात करते हुए कहती हैं कि, मैं फिर से कह रही हूं फैसला उस फेवर में जाएगा जहां कवरेज वैल्यू के हिसाब से पलड़ा भारी और ज्यादा होगा. इसे समझो. मैं भी यही समझी हूं. अगर वो लोग टीआरपी या फुटेज जो भी दे रहे हैं तो उनके फेवर में फैसला जाएगा. वे रेड जोन में जाकर भी चिल्लम चिल्ली कर रहे हैं. रुबीना की इस बात से नैना सिंह भी सहमत दिखीं.

bigg boss 14
bigg boss 14

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं जैस्मिन भसीन, यूजर्स का कहना – वुमन कार्ड मत खेलो

अब देखना यह होगा कि इस वीकेंड पर रुबीना के इस कमेंट पर सलमान खान क्या प्रतिक्रिया देते हैं. बता दें कि इससे पहले भी रुबीना सलमान खान और बिग बॉस के खिलाफ आवाज उठा चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here