Bigg Boss 14 : निक्की तंबोली बनी घर की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, आपस में भिड़े फैंस

0
220
bigg boss 14
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg Boss 14 में हमें एक से बढ़ कर एक फ्रेशर्स देखने को मिले लेकिन निक्की तंबोली ने पहले ही हफ्ते सभी फ्रेशर्स को पीछे छोड़ते हुए बाजी मार ली है. निक्की ने अपनी परफॉर्मेंस से तीनों सीनियर्स ही नहीं बल्कि सलमान का दिल भी जीत लिया है. इसके चलते शनिवार के एपिसोड में तीनों सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने एकमत होकर ये फैसला लिया कि निक्की तंबोली बिग बॉस के घर का अटूट हिस्सा बनेगी, यानी घर की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: फेसबुक लाइव पर सलमान खान ने पहले प्रतियोगी से करवाया परिचय, फीस को लेकर कह दी ये बात

दरअसल पिछले इम्यूनिटी टास्क में निक्की तंबोली और पवित्र विजेता रही. जिसके चलते बिग बॉस ने सीनियर्स को ये जिम्मेदारी दी थी कि निक्की और पवित्र में से किसी एक को टू बी कंटिन्यू से कन्फर्मेड करें. इसके आधार पर अब निक्की घर की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं. अब निक्की भी घर में रह रहे बाकी तीन सीनियर्स के मुकाबले ताकतवर हो गई है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर इस फैसले पर फैंस दो पक्षों में बट गए हैं. कई इस फैसले के पक्ष में हैं तो कई विपक्ष में हैं. साथ ही सीनियर्स पर पक्षपात करने का आरोप भी लगाया गया है.

सिद्धार्थ शुक्ला को बताया निक्की का समर्थक

जब से Bigg Boss 14 शुरू हुआ है, सिद्धार्थ शुक्ला की निक्की तंबोली संग बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली है. निक्की ने बहुत ही कम समय में सिद्धार्थ के दिल में जगह बना ली है. कई मौकों पर सिद्धार्थ उनका खुलकर समर्थन कर रहे हैं. ऐसे में अब जब निक्की को इतनी बड़ी पॉवर मिल गई है, ऐसे में कई यूजर्स को लग रहा है कि सिद्धार्थ का झुकाव निक्की की तरफ ज्यादा है. 

ये भी पढ़ें मोनालिसा के इस डांस स्टेप ने मचाया हड़कंप, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

क्या सीनियर्स का फैलसा है गलत?

ऐसे में निक्की तंबोली के फैंस बोल रहे हैं कि वो डिसर्विंग थी. किसी भी सीनियर ने पक्षपात नहीं किया. अकेले निक्की ने ही सारे काम किए थे. अगर ध्यान से देखें तो पता चल जाएगा कि सबकुछ निक्की के इर्द-गिर्द ही घूम रहा था. वहीं एक और यूजर को ये पसंद नहीं आ रहा है कि हर कोई निक्की को घेरने की कोशिश कर रहा है.

सोशल मीडिया पर भिड़े फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here