Bigg Boss 14: सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस में इस बार स्पा, मॉल, थिएटर और रेस्टोरेंट तक, यहां देखे तस्वीरें

0
132
Bigg boss 14
Bigg boss 14

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। कोरोना वायरस के चलते इस बार Bigg Boss 14 में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आए दिन शो को लेकर नए-नए अपडेट्स आते रहते हैं. बता दें कि बिग बॉस का यह सीज़न 3 अक्टूबर को टेलिकास्ट होने जा रहा है. कोरोना के कारण इस बार बिग बॉस की डेट पोस्पोंड हो गई थी. लेकिन अब शो के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के घर में इस बार स्पा, मॉल, थिएटर, रेस्टोरेंट जैसे स्पॉट दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14: इस बार सलमान खान फॉर्महाउस से ही करेंगे शूट, नहीं आएंगे बिग बॉस के घर, जानिए कारण

सेट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें सलमान खान घर के अंदर बनी इन जगहों पर खड़े दिख रहे हैं. कलर्स चैनल से ये ट्वीट सामने आया है जिसमें कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं. इस पोस्ट के साथ कैप्शन दिया गया है- ‘Bigg Boss 14 के घर में क्या हमने स्पा, मॉल, थिएटर और रेस्टोरेंट देखा..?’ बिग बॉस का ये नया सीजन 3 अक्टूबर 2020 को ऑनएयर होने वाला है, जिसमें 12 सेलेब्स घर के अंदर आएंगे और 3 महीने के लिए लॉक हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: फेसबुक लाइव पर सलमान खान ने पहले प्रतियोगी से करवाया परिचय, फीस को लेकर कह दी ये बात

Bigg Boss 14 में कौन-कौन से सिलेब्रिटीज बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगे, इसकी काफी चर्चा है. हालांकि अभी तक ऑफिशल लिस्ट जारी नहीं हुई है, लेकिन कई सिलेब्रिटीज हैं, जिनका नाम ‘बिग बॉस 14’ के लिए सामने आ रहा है.

bigg boss 14

सोशल मीडिया पर ऐसे कुछ सेलेब्स के नाम सामने आए हैं जिनको लेकर कहा जा रहा है कि ये बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट है. द खबरी के ट्विटर से पोस्ट सामने आया है जिसमें लाइन से कई सेलेब्से के नाम नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें उर्वशी रौतेला ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

इस लिस्ट में पहला नाम जैस्मिन भसीन का है. इसके अलावा नैना सिंह, सारा गुरपाल, गिया मानेक, नलिनी नेगी, ऐजाज खान, निशांत सिंह मलकानी, अलीशा पंवार, निक्की तंबोलिया, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्या का नाम शामिल है. तो वहीं इस लिस्ट में टीना दत्ता का नाम भी था, हालांकि टीना दत्ता की तरफ से एक पोस्ट सामने आया जिसमें उन्होंने इस शो में आऩे से साफ मना किया है.

24 सितंबर को प्रेस कांफ्रेंस के जरिए सलमान खान ने जान कुमार सानू को रियलिटी शो के पहले प्रतियोगी के रूप में पेश किया. सलमान खान ने अपने लाइव सेशन में कहा कि वह वेतन में कटौती लेने को तैयार हैं, ताकि यूनिट के बाकि सदस्यों का वेतन प्रभावित न हो. इसी के साथ सलमान खान ने गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को बिग बॉस 14 के पहले प्रतियोगी के रूप में पेश किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here