Bigg boss 14 : जैस्मिन भसीन के इस दोस्त की हो सकती वाइल्ड कार्ड एंट्री!

0
157
bigg boss 14
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg boss 14 में अब एक और नई वाइल्ड एंट्री की ख़बर सामने आई है. बीबी हाउस से सीनिर्यस यानी सिद्धार्थ सुकला, गौहर खान और हिना खान के बाहर जाने के बाद घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है. हर हफ्ते कुछ ना कुछ बदलाव देखने को मिल रहे हैं. अभी ही में घर में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह गेम का हिस्सा बने हैं. इस बीच अब घर में एक और नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : नेपोटिज़्म पर जान कुमार की मां का रिएक्शन, राहुल वैध को दिया करारा जवाब

बताया जा रहा है कि नताशा स्टेनकोविक के पूर्व प्रेमी अली गोनी बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं. नताशा स्टैनकोविक के बाद अली को जैस्मिन भसीन का अच्छा दोस्त बताया जाता रहा है. फिलहाल अली सोशल मीडिया पर लगातार जैस्मिन का समर्थन करते हुए दिखते हैं. ऐसे में अब वह घर में एंट्री लेते हैं, तो घर (Bigg boss 14) का समीकरण बदल भी सकता है.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : राहुल, निक्की के खिलाफ खड़ा हुआ बीबी हाउस, नॉमिनेशन टास्क में निकाला गुस्सा

बता दें कि जैस्मिन फिलहाल घर में मजबूत हो रही हैं. जिसके लिए उनकी तारीफ खुद Bigg boss 14 के होस्ट सलमान खान ने की थी. अब देखना यह होगा कि अली घर के अंदर जाकर जैस्मिन के लिए अच्छे सहयोगी बनेंगे या नहीं. अगर ऐसा होता है तो दोनों एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बनकर गेम में मदद कर सकते हैं. साथ ही दोनों के बीच इंटरेस्टिंग केमेस्ट्री भी देखने को मिल सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here