Bigg boss 14 : सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं जैस्मिन भसीन, यूजर्स का कहना – वुमन कार्ड मत खेलो

0
212
bigg boss 14
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg boss 14 में अब हंगामे का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. वर्ल्ड टूर टास्क के दौरान जैस्मिन और राहुल वैद्य आपस में भिड़ गए. जिसके बाद जैस्मिन फूट-फूटकर रोने लगीं और राहुल पर धमकी देने का आरोप लगाने लगीं. इसके चलते अब सोशल मीडिया पर जैस्मिन भसीन जमकर ट्रोल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : जैस्मिन भसीन के इस दोस्त की हो सकती वाइल्ड कार्ड एंट्री!

आपस में भिड़े जैस्मिन और राहुल

दरअसल, Bigg boss 14 में मंगलवार को हुए वर्ल्ड टूर टास्क में रेड जोन वाले कंटेस्टेंट्स को ग्रीन जोन वाले कंटेस्टेंट के बैग लेने थे. इसी दौरान राहुल जैस्मिन का बैग लेने पहुंचे और उन्होंने बैग लेने से पहले जैस्मिन को कहा कि ‘उन्हें इंजरी हो जाएगी इसल‍िए वह प्लीज़ बैग छोड़ दें’. लेकिन जैस्मिन ने बैग नहीं छोड़ा जिसके बाद राहुल ने जैस्मिन से बैग छीन लिया. जैस्मिन को ये बात इतनी बुरी लग गई कि उन्होंने न केवल राहुल को गाली दी बल्कि उनके ऊपर पानी फेंक दिया. जैस्मिन का कहना है कि राहुल अपनी फ‍िजिकल स्ट्रेंथ की धमकी देकर मुझे डराने की कोश‍िश कर रहे थे. हालांकि, वहीं राहुल का कहना है कि उन्होंने कोई धमकी नहीं दी है. इस मुद्दे पर घर के कई सदस्य कविता, पवित्रा, निक्की, जान, नैना राहुल के साथ खड़े दिखे तो वहीं रुबीना और अभीनव ने जैस्मिन का साथ दिया.

ये भी पढ़ें Mirzapur 2 की इस एक्ट्रेस ने जीता फैंस का दिल, अब तक निभाए यह दमदार किरदार

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं जैस्मिन

यूजर्स का कहना है कि Bigg boss 14 के इस टास्क में जैस्मिन ओवर रिएक्ट कर रही हैं. उनसे हार बर्दाश्त नहीं हुई. जिसकी वजह से वो ऐसा कर रही हैं. एक यूजर का कहना है कि जैस्मिन वुमन कार्ड खेल रही हैं.

एक यूजर ने लिखा- जैस्मिन ने कहा कि वो ऐसे लड़कों पर थूकती है. क्या हो अगर राहुल भी ऐसा ही करे तो? क्या कंटेस्टेंट्स तभी भी वैसे ही रिएक्ट करेंगे. एक यूजर ने लिखा- बैग खींचने में क्या गलत है? इस सब में जेंडर कहा से आ गया. जैस्मिन भसीन ने पिछला सीजन नहीं देखा क्या. ऐसे ही कई ट्वीट किए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here