Bigg boss 14 : नेपोटिज़्म पर जान कुमार की मां का रिएक्शन, राहुल वैध को दिया करारा जवाब

0
150
bigg boss 14
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बिग बॉस 14 के घर में राहुल वैध ने जान कुमार सानू को नेपोटिज़्म के नाम पर इस हफ्ते के एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया है. राहुल वैध ने नॉमिनेशन प्रक्रिया में जान कुमार की पॉपुलेरिटी का कारण सानू कुमार के बेटे होने को बताया है. जिसके बाद घर के अन्य सदस्यों ने राहुल को लगे हाथ ले लिया और खूब खरी खोटी सुनाई, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इसी बीच जान की माँ का रिएक्शन सामने आया है.

ये भी पढ़ेें Bigg boss 14 : राहुल, निक्की के खिलाफ खड़ा हुआ बीबी हाउस, नॉमिनेशन टास्क में निकाला गुस्सा

राहुल द्वारा नेपोटिज़्म का मुद्दा उठाने पर जान की मां का कहना है कि राहुल का आरोप सरासर ग़लत है, जान कुमार अपने टैलेंट के दम पर गया है और ऑडियंस भी जान कुमार को भरपूर प्यार भी दे रही है, न कि किसी सिंगर के बेटे के दम पर उसे प्यार मिल रहा है. क्योंकि बिग बॉस के घर में जाने के बाद सभी एक जैसे कन्टेसटंट के रूप में खेलते हैं और जनता भी उनके खेल को देखते हुए उन पर प्यार बरसातें है.

ये भी पढ़ेें Bigg Boss 14 : सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया ‘टेलीविजन की कैटरीना कैफ’

जान की माँ ने राहुल वैध को दिया करारा जवाब

जान की माँ ने कहा, “जान कुमार सानू कुमार का बेटा है! क्या हर सक्सेसफुल शख्स के बेटे या बेटी नेपोटिज़्म का सामना करना पड़ेगा? अगर ये केवल ये नेपोटिज़्म की वजह से होता है, तो घर में रहने वाले सभी कंटेस्टेंट नेपोटिज़्म के खेल का हिस्सा होते। उनमे प्रतिभा है और यहां तक कि एक लेजेंड का बेटा होने के बावजूद, उन्हें अभी भी इसे साबित करने की ज़रुरत है, सार्वजानिक रूप से निर्णय लेने के लिए बिग बॉस सबसे अच्छे जगह और बिग बॉस उसके लिए एक accha और प्यारा पक्ष लेकर आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here