Bigg Boss 14: घर की तस्वीरें आई सामने, देखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

0
348
Bigg boss 14
Bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg boss 14 के शुरू होने का इंतजार बहुत जल्दी ख़त्म होने जा रहा है. टीवी की दुनिया का सुपर हिट रिएलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन यानी बिग बॉस 14 के ऑन एयर होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी हैं. लेकिन उससे पहले ही शो से जुड़ी नई नई बातें सामने आती रहती हैं. जिसमें से ये पता लगा पाना कई बार मुश्किल हो जाता है कि सच क्या है और झूठ क्या है. आपको बता दें कि बिग बॉस 14 का पहला एपिसोड 3 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा. इसी बीच ‘बिग बॉस 14’ के घर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं और ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फोटो में घर का हर एक कोना नजर आ रहा है. फोटोज को @Mr Khabri_official नाम के एकाउंट से शेयर की गई हैं.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14 का प्रोमो शूट करने पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में बिग बॉस 14 के शानदार घर की झलक देखने को मिल रही है. तस्वीरों में बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम के साथ लिविंग रूम भी दिख रहा है. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उतावले हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत केस पर बनेगी फिल्म, अहम किरदार में दिखेंगे ये एक्टर

खबर है कि बिग बॉस 14 में नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. इतना ही नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे.

ये भी पढ़ें Photos:मलाइका की ब‍िकिनी फोटो ने मचाई सनसनी, जमकर हो रही हैं वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here