Bigg boss 14 : कैप्टन एजाज़ ख़ान को मिला ये विशेष अधिकार, पलट डाला घर का पूरा सीन

0
168
bigg boss 14
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg boss 14 में गुरुवार को हुए ‘तबादले’ वाले टास्क ने बिग बॉस हाउस का सीन पलट दिया है. इस टास्क के दौरान घर के कैप्टन एजाज़ ख़ान को एक विशेष अधिकार मिला, कि वो रेड ज़ोन के सदस्यों को ग्रीन ज़ोन में वापस ला सकते हैं. लेकिन इसके बदले उन्हें ग्रीन ज़ोन के सदस्यों को रेड ज़ोन में भेजना होगा. टास्क के दौरान सभी घरवालों की सांस अटकी हुई थी. खासकर एजाज़ की भी मुश्किलें बढ़ती हुई दिखीं. क्‍योंकि एक तरफ राहुल वैद्या ने जैस्‍म‍िन भसीन पर गंभीर आरोप लगाए, वहीं ऐजाज की खास पवित्रा पूनिया ने भी रुबिना दिलैक पर हमला बोला.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : रुबीना दिलैक का बिग बॉस पर वार, फेवरेटिज्म करने का लगाया आरोप

इस टास्‍क में रेड ज़ोन वाले सदस्यों को ग्रीन ज़ोन से किसी ऐसे सदस्‍य को चुनना था, जो उनके मुताबिक़ घर के ग्रीन ज़ोन में रहने लायक नहीं है. जिसके बाद दोनों सदस्‍यों को एक-दूसरे के ख‍िलाफ तर्क देने थे. इस टास्क के दौरान निक्की और कविता, जान और निशांत, राहुल और जैस्मिन, पवित्रा और रुबिना एक दुसरे के खिलाफ नज़र आए. जिसके बाद कैप्‍टन ऐजाज को किसी एक के तर्क से संतुष्‍ट होकर फैसला फैसला देना था.

ये भी पढ़ें ‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ ने घटाया 13 किलो वज़न, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर रह जाओगे दंग

टास्‍क के दौरान कैप्टन एजाज़ ने अपने दोस्तों का साथ देते हुए निक्की, जान,राहुल और पवित्रा पूनिया को रेड ज़ोन से ग्रीन ज़ोन में भेज दिया. जिसके चलते रुबिना, जैस्मिन, निशांत और कविता को रेड ज़ोन में जाना पड़ा. अब देखना दिलचस्प होगा कि रेड ज़ोन वाले सदस्य दोबारा ग्रीन ज़ोन में आने के लिए क्या समीकरण बैठाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here