Bigg boss 14 : राहुल, निक्की के खिलाफ खड़ा हुआ बीबी हाउस, नॉमिनेशन टास्क में निकाला गुस्सा

0
145
bigg boss 14
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg boss 14 के वीकेंड पर सलमान की लगाई चिंगारी ने निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, जान कुमार सानू और निशांत की दोस्ती में दरार डाल दी है. जिसके बाद निक्की ने जान और निशांत से दूरी बना ली है. वहीं निक्की और राहुल वैद्य एक दूसरे के साथ खासा टाइम बिता रहे हैं और अपनी दोस्ती बढ़ा रही हैं. लेकिन यह दोस्ती घर के अन्य सदस्यों को रास नहीं आई. जिसका सीधा असर नॉमिनेशन पर देखने को मिला.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14 : सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया ‘टेलीविजन की कैटरीना कैफ’

सोमवार को होने वाली नॉमिनेशन प्रक्रिया में Bigg boss 14 के सभी सदस्यों ने निक्की तंबोली और राहुल वैद्य को निशाना बनाया. जिसके चलते इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, जान ओर पवित्र नॉमिनेट हैं.

आपको बता दें कि पिछले एपिसोड के नॉमिनेशन टास्क में सबसे ज्यादा निक्की ओर राहुल का नाम लिया गया. यहां तक की जान और निशांत ने भी निक्की और राहुल का नाम लिया. जिसके पलटवार में निक्की ने भी निशांत को नॉमिनेट किया.

ये भी पढ़ें Bihar Election 2020 : जेपी नड्डा का विपक्ष पर हमला , कहा- मोदी है तो मुमकिन है

घर में हुए इस नॉमिनेशन टास्क ने चारों यानी निक्की, जान,राहुल और निशांत को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा कर दिया है. अब देखना ये होगा कि आने वाले दिनों में इन चारों के बीच की दूरी इसी तरह बनी रहती है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here