कोरोना वायरस के दौरान नहीं रुकेगा Big boss14, फॉर्महाउस पर प्रोमो शूट करेंगे सलमान खान

0
220
salmaan khan
salmaan khan

नई दिल्ली/ दीक्षा शर्मा। वैसे तो महाराष्ट्र सरकार शूटिंग की इजाज़त दे चुकी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस14 की शूटिंग अपने फॉर्महाउस में ही करेंगे. टेलीविजन के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 की तैयारी शुरू हो गई है. दरअसल, जब से टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू करने का ऐलान हुआ है, तभी से मेकर्स इस शो के नए सीजन की तैयारियों में जुट गए हैं. खबर है कि सलमान अपने पनवेल फार्महाउस पर ही बिग बॉस 14 का प्रोमो शूट करने वाले हैं.

शो को पोस्‍टपोन भी हो सकता है

खबरों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि सलमान लगातार ‘बिग बॉस’ के मेकर्स से बात कर रहे हैं. नए नए तमाम कॉन्‍सेप्‍ट पर बात चल रही है. साथ ही इस बात पर भी गौर किया जा रहा है कि यदि कोरोना का खतरा जारी रहा तो शो में किस तरह की सावधानियां बरती जाएंगी. बताया जा रहा है कि शो मेकर्स और सलमान इस बात पर सहमत हैं कि संक्रमण के खतरे के मद्देनजर शो को कुछ महीनों के लिए पोस्‍टपोन किया जा सकता है.

बिग बॉस टीम

बता दें कि ‘बिग बॉस’ शो में 300 से ज्‍यादा क्रू मेंबर्स रात-दिन काम करते हैं. इनमें कैमरापर्सन से लेकर टेक्‍न‍िशियंस भी शामिल हैं. शो से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि ‘बिग बॉस 14’ से जुड़ी घोषणा जून में ही होनी थी. लेकिन अब जब अमिताभ बच्‍चन भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग घर से कर रहे हैं तो संभव है‍ कि सलमान भी पनवेल फार्महाउस से ही ऐसा कुछ करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here