‘लक्ष्मी’ के ‘बम भोले’ गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, रौद्र रूप में तांडव करते नज़र आए अक्षय

0
327
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। अक्षय की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी’ पहले से ही अधिक चर्चा में है. इस बीच मेकर्स ने फिल्म का एक गाना ‘बम भोले’ रिलीज़ किया है. गाने में अक्षय के डांस से लेकर उनके लुक को देख कर फैन्स के होश उड़ गए हैं. इससे पहले फिल्म के नाम को लेकर भी खूब बवाल मचा, जिसके बाद फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से बदल कर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया. वहीं अब सोशल मीडिया पर अक्षय का ‘बम भोले’ गाना आग की तरह फैल रहा है.

ये भी पढ़ें Karva Chauth पर काजोल ने शेयर किया ज़ोरदार मीम, सभी पतियों को किया सावधान

सोशल मीडिया पर गाने ने मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर फिल्म ‘लक्ष्मी’ का गाना ‘बम भोले’ जबरदस्त वायरल हो रहा है. महज़ कुछ घंटो के भीतर इस गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. जिसकी संख्या लगातार बढ़ रही है. गाने में अक्षय का रौद्र रूप सभी को डरा रहा है. अक्षय ने इससे पहले भी कई गानों पर डांस किया है, लेकिन इस बार उनके गाने में कुछ अलग ही जादू है. लाल साड़ी पहने खुले बालों में अक्षय का लुक फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है. तीन मिनट लंबे इस गाने में अक्षय कभी तांडव करते दिख रहे हैं तो कभी शिव भक्ति में झूम रहे हैं.

pratibimb news

ये भी पढ़ें टाइटल बदलने के बाद अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्टर रिलीज

अक्षय की परफॉर्मेंस ने जीता फैंस का दिल

बम भोले गाने में अक्षय की परफॉर्मेंस ने फैन्स का दिल जीत लिया है. अक्षय के डांस का जादू फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है. इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर फैंस, अक्षय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. गाने को देखने के बाद फैन्स के जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कोई अक्षय के लुक का दीवाना हो रहा है तो कोई उनके डांस परफॉर्मेंस को कमाल बता रहा है. वहीं कई तो फैन्स ऐसे भी हैं जो इसे अब तक का बेस्ट गाना बता रहे हैं.

बता दें कि अक्षय की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को डिसन्नी हॉटस्टर पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय एक किन्नर का रोल अदा करने वाले हैं. उनके साथ कियारा आडवाणी भी नज़र आएंगी.

यहां देखें अक्षय का ‘बम भोले’ गाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here