‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ ने घटाया 13 किलो वज़न, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर रह जाओगे दंग

0
189
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ तो आप सभी को याद होगी. जिन्होंने अपने अभिनय से न केवल सीरियल को फेमस किया था बल्कि छोटी सी उम्र में अपने लाखों फैंस बना लिए थे. लेकिन, आज की आनंदी यानी अविका गौर पूरी तरह से बदल गईं हैं. अविका गौर का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप हैरान हो जाएंगे. बता दें कि असल जिंदगी में अविका काफी बोल्ड है. आइए आपको दिखाते हैं, एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें जिन्हें देखकर आप यकींन नहीं कर पाओगे.

ये भी पढ़ें ऋचा चड्ढा पार्टनर अली फजल के साथ मिस्र में मना रही हैं छुट्टियां, शेयर की तस्वीर

यह तस्वीरें अविका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. बता दें कि अविका काफी वक्त से अपने बढ़े हुए वजन को लेकर परेशान थीं. इसका खुलासा खुद उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए किया था. लेकिन अब अविका का लुक उनकी मेहनत की सफलता को दर्शाता है.

इन तस्वीरों को साझा करते हुए अविका ने बताया कि कैसे उन्होंने अपना वजन कम किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अविका गौर ने करीब 13 किलोग्राम वजन कम किया है.

अविका गौर ने येलो साड़ी में अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मुझे अभी भी याद है वो रात, जब मैं अपने आप को शीशे में देखकर बिल्कुल टूट गई थी. मुझे वो चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी जो मैंने शीशे में देखी. बड़े हाथ, पैर और मेरा पेट. मैंने काफी लापरवाही की थी. अगर यह किसी बीमारी जैसे थायरॉयड या पीसीओडी की वजह से हता तो कोई बात नहीं थी. क्योंकि यह चीज मेरे कंट्रोल से बाहर होती. लेकिन यह सब मेरी वजह से हुआ, क्योंकि मैं कुछ भी खा पी रही थी और बिल्कुल भी वर्काउट नहीं कर रही थी. हमारी बॉडी अच्छा ट्रीटमेंट चाहती है, लेकिन मैंने इसकी बिल्कुल भी कद्र नहीं की.”

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं जैस्मिन भसीन, यूजर्स का कहना – वुमन कार्ड मत खेलो

अविका गौर ने लिखा, “अंत में मैं जिस तरह दिखती थी, उसे नापसंद करने लगी. मैं डांस करना भी एंजॉय नहीं कर पाती थीं. मैं अपने आपको ही जज करने में बहुत व्यस्त हो गई और बुरा महसूस करने लगी. मैं बाहरी लोगों को खुद को बुरा महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. यह सभी चीजें दिमाग में हमेशा दौड़ती रहती थीं और मुझे इरीटेट महसूस कराती थीं. लेकिन एक दिन मैंने सोचा कि बस बहुत हो गया. मैंने इसके बाद सही चीजों पर ध्यान देना शुरू कर दिया, जिसपर मुझे गर्व भी होना चाहिए. मैंने अच्छा खाना और वर्कआउट करना भी शुरू कर दिया. यह बहुत महत्वपूर्ण है कि मैं रुकी नहीं और लोगों ने भी मुझे खूब गाइड किया.”

अविका गौर ने अपने संर्घष को आगे बताते हुए लिखा, “लंबी कहानी को छोटे में बताती हूं कि मैंने अपने आपको सुबह आइने में देखा और मुझे बिल्कुल भी बुरा महसूस नहीं हुआ. मैं मुस्कुराई और मैंने अपने आपसे कहा कि मैं सुंदर हूं. हमें वो चीजें जरूर करनी चाहिए, जो हमारे नियंत्रण में है. आज मैं अपनी त्वचा में काफी अच्छा महसूस कर रही हूं और आशा करती हूं कि आप लोग भी अच्छा महसूस कर रहे होंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here