सचिन पायलट की घर वापसी पर अशोक गहलोत ने बड़ी बात कह दी, पढ़ें पूरी खबर

0
170
Sachin Pilot
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। लम्बे समय के बाद राजस्थान सियासी संकट समाप्त हो गया है, कल शाम कांग्रेस के बागी नेता सचिन पायलट की घर वापसी हो गई है. अब सचिन पायलट वापस कांग्रेस में आ चुके हैं. कई दिनों से राजस्थान की राजनीति में उठा पटक चल रही थी, जिसका सचिन पायलट की घर वापसी से अंत हो गया है.

कैसे दोबारा कांग्रेस में आ गए पायलट जानिए, इसके पीछे की पूरी कहानी

इस पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, पार्टी में शांति, भाईचारा, सद्‌भाव रहेगा, तीन लोगों की कमेटी बनी है, उनकी कोई शिकायतें होंगी तो वो उनको बता देंगे। 100 से ज़्यादा लोगों (विधायकों) का इतने समय तक एक साथ रहना इतिहास बन गया है, एक आदमी टूट कर नहीं गया. जो लोग आएं हैं वो किन परिस्थितियों में गए थे, उनसे क्या वादें किए गए थे, उन्हें मुझसे क्या नाराजगी है उसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा, बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी है, अब संकट लोकतंत्र को बचाने का है, ED, आयकर,CBI का दुरुपयोग चुन-चुन कर और बेशर्मी से हो रहा है.

Vastu shastra : घर में मनी प्लांट लगाने से पहले जान लें ये बातें, वरना हो सकता है नुकसान

अशोक गहलोत ने कहा, अब इतनी बेशर्म सरकार आई है कि लोग क्या कहेंगे चिंता ही नहीं है, जब आप(बीजेपी) धर्म के नाम पर राजनीति करोगे तो ये जो भावना है कि परवाह ही मत करो लोग क्या कहेंगे, धर्म के नाम पर बांटो, चुनाव जीत के आओ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here