ये लगाइए और सिर्फ 2 घंटे में पिंपल से जड़ से छुटकारा पाइए

0
241

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। जैसा कि सभी चाहते हैं कि हमारी त्वचा में कोई भी दाग़ धब्बे न हों. हम सभी अपनी त्वचा को साफ, सुंदर और मुलायम रखना चाहते हैं पर आजकल के खान पान और वातावरण में मौजूद दूषित हवा के कारण हमारी त्वचा में अक्सर कई प्रकार के रोग होने शुरू हो जाते हैं जो की पिंपल्स के रूप में निकलकर त्वचा को खराब और दाग़ धब्बों वाला बना देते हैं. ऐसी स्थिति में ऐसा एक अचूक उपाय आजमाएं जो सिर्फ दो घंटे में पिंपल्स को जड़ से खत्म कर सकता है.

ये भी पढ़ें Weight loss के लिए सुबह ख़ाली पेट करें इस पत्ते के जूस का सेवन, होंगे अनगिनत फ़ायदे

बाम है रामबाण

जब कभी भी आपके चेहरे पर पिंपल्स होने लगें तो आप पिंपल के ऊपर कोई भी बाम लगा लें. यह पिंपल के कीटाणु को पर भर में मार देता है. दरअसल, कोई भी पिंपल चहरे पर तब निकलता है जब चहरे से निकलने वाला तेल एक जगह इकट्ठा हो जाता है.

ये भी पढ़ें इन Beauty products की सेल्फ लाईफ बचाने के लिए आज ही रखें Freez में, लंबे समय तक कर सकेंगे इस्तेमाल

किसी भी पिंपल के अंदर अधिक मात्रा में गर्मी होती है और बाम की भी तासीर गर्म होती है जिससे पिंपल पर बाम लगाने से गर्मी की मात्रा अधिक हो जाती है और पिपंल के सभी कीटाणु और गंदगी को अंदर ही अंदर खत्म कर डालती है। यह पूरी प्रक्रिया बहुत ही तीव्र गति से होती है जिसकी वजह से बिना पिंपल फोड़े जल्दी ही इसका अच्छा रिजल्ट मिलता है. यह तरीका तब सबसे ज्यादा फायदेमंद होगा जब आपको जल्द से जल्द अपने पिंपल को खत्म करना होगा और यह तरीका सबसे ज्यादा कारगर साबित होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here