अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, आज वकील संग दोबारा जाएंगी थाने

0
57
Pratibimb News

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शौषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने रविवार को मीडिया से कहा कि अगर अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वह भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगी. उन्होंने मीडिया से कहा, अनुराग कश्यप एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं इसलिए मुंबई पुलिस द्वारा उनपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही. अनुराग कश्यप की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ रही हैं, पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शौषण का आरोप लगाया था और उन्होनें 22 सितंबर को वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस की ओर से अब तक अनुराग के खिलाफ कोई एक्शन न लेने के वजह से पायल घोष नाराज हैं और इसी के चलते वे आज मुंबई में स्थित वर्सोवा पुलिस थाने जाएंगी.

ये भी पढ़ें लंबे समय से बिमार चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, PM समेत इन लोगों ने जताया दुख

पायल का कहना है कि मुंबई पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज करने के लिए उनसे थाने के चक्कर लगवाएं हैं और इस पर कोई सख़्त कार्रवाई नहीं की जा रही है, मुंबई पुलिस इस मामले में काफी लापरवाही कर रही है, उधर बॉलीवुड के कई सेल्बस ने अनुराग कश्यप के लिए सटेंड लिया है जैसे तापसी पन्नू , रिचा चड्ढा, सुरवीन चावला, एलनाज नौरोजी और तो और उनकी एक्स वाइफ कल्की ने भी उनके लिए सपोर्ट किया है, तो वहीं कई लोग पायल के सपोर्ट में भी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें कृषि बिल को लेकर भाजपा को बड़ा झटका, 24 साल पुराना अकाली दल का साथ छूटा

पायल घोष ने कहा है कि अपनी शिकायत को लेकर पुलिस से मिलेंगी और वर्सोवा थाने जाकर अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग करेंगी, अगर अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी नहीं होगी तो वे अनशन करेंगी और इसी तरह वे अनुराग पर लगातार हमले कर रही हैं. हालांकि, पायल ने इस बात का खुलासा 5 साल बाद किया है, और अनुराग कश्यप ने पायल घोष के आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

ये भी पढ़ें Bollywood Drug Case : NCB के दफ्तर पहुंची दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here