Thursday, May 19, 2022
Homeमनोरंजनयौन शोषण के आरोप पर अनुराग कश्यप ने दी सफाई, क्या कहा...

यौन शोषण के आरोप पर अनुराग कश्यप ने दी सफाई, क्या कहा देखें

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। फ़िल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही यौन शोषण का आरोप लगाया है, पायल का कहना है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी, इस बात पर अनुराग कश्यप ने प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ‘अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है । बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा । यह भी पता है कि पता नहीं कहाँ कहाँ से तीर छोड़ें जाने वाले हैं, इंतेज़ार है।

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: घर की तस्वीरें आई सामने, देखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

इससे पहले भी अनुराग कश्यप ने 4 ट्वीट कर इस मामले पर अपनी बात रखी थी, उन्होंने लिखा कि, क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में । चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं ।

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत केस पर बनेगी फिल्म, अहम किरदार में दिखेंगे ये एक्टर

दूसरे ट्वीट में अनुराग ने लिखा, बाक़ी मुझपे आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए।मैडम दो शादियाँ की हैं,अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है , वो भी क़बूलता हूँ । चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ जिनके साथ मैंने काम किया है , या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं , या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस , अकेले में या जनता के बीच मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूँ । बाक़ी जो भी होता है देखते हैं । आपके विडीओ में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं , बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार ।आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी ।

ये भी पढ़ें Photos : शहनाज गिल ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्म, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

आपको बताते चलें कि खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अनुराग कश्यप पर यह गंभीर आरोप लगाया है। और घोष ने पीएम मोदी से भी मदद की मांगी है।

इस मामले में कंगना रनौत ने पायल घोष का सपोर्ट किया है, कंगना ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments