अनिल कपूर ने शादी की सालगिरह पर बताया अपनी लव स्टोरी का दिलचस्प किस्सा

0
187

नई दिल्ली/ पूजा शर्मा। बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता (Sunita) अपनी 36 वीं शादी की सालगिरह (wedding anniversary) मना रहे हैं. अनिल कपूर ने अपनी सालगिरह के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. अनिल कपूर ने तस्वीरों के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ हसीन यादों को भी सांझा किया है. साथ ही अनिल कपूर ने अपनी शादी की सालगिरह के दिन को अपनी जिंदगी का सबसे खास दिन बताया है.

सुपरस्टार अनिल कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता से 1984 में शादी की थी और दोनों अपनी 36वीं सालगिरह मना रहे हैं. बता दें कि अनिल कपूर की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रहीं है. अनिल कपूर ने अपने करियर के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को भी प्राथमिकता दी है.

शादी की 36 वीं सालगिरह पर अनिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पत्नि सुनीता संग तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि कैसे 19 मई अनिल कपूर की जिंदगी का सबसे अच्छा दिन बन गया. उन्होंने लिखा कि “मैंने सुनीता को शादी के लिए प्रपोज करते हुए उनसे अपनी पत्नी बनने के लिए पूछा. था. लेकिन हमारी शादी बहुत बार टली और हम हर बार एक दूसरे एक होते होते रह जाते थे क्योंकि मैं चाहता था कि सुनीता की हमेशा अच्छी तरह केयर कर सकूं जैसा वो डिसर्व करती है. उन्होंने बताया कि “कम से कम मैं चाहता था कि उसके लिए एक अच्छा घर खरीद कर उसे दे सकूं और उसके लिए एक अच्छा कुक भी रख सकूं.”

अनिल कपूर ने अपने केप्शन में आगे लिखा कि , “कई बार शादी टलने के बाद 19 मई को आखिरकार हमने शादी की. उन्होंने बताया कि “मुझे आज भी याद है जब मैं उनके घर में गया था तो सुनीता को दुल्हन के कपड़ों में देख कर मेरी आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने बताया की वो आंसू खुशी और नर्वसनेस के आंसू थे. आगे बताते हुए उन्होंने लिखा कि “हमारी शादी एक ही दिन की तैयारी में हुई थी. हमारी शादी बड़ी नहीं थी न हम हनीमून पर गए थे जिसके लिए आज भी वो मुझे चिढ़ाती हैं मगर ये मेरी जिंदगी की सबसे बेस्ट चीज थी.”

अनिल कपूर ने आगे लिखा, “कई लोगों ने मेरी भविष्यवाणी में बताया था की मेरा जल्दी शादी करना मेरे करियर के लिए खराब हो सकता है, मगर मैं अपनी जिंदगी का एक भी दिन सुनीता के बिना रहकर ख़राब नहीं करना चाहता था. मैं चाहता था वो मेरे साथ रहे” अनिल ने लिखा कि “हमारे लिए कभी भी ये करियर या प्यार नहीं था, हमारे लिए ये प्यार और करियर था.”

अनिल कपूर की इस पोस्ट से ये बात साफ हो गई है कि वो अपनी निजी जिंदगी में भी रोमेंटिक हैं अनिल कपूर और सुनीता कपूर की इन हसीन यादों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस पोस्ट के बाद सभी उन्हें शादी की सालगिरह की बधाईयां दे रहे हैं. बता दें कि अनिल कपूर की पत्नी काफी ग्लैमरस हैं लेकिन वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर ही रहती हैं. अनिल और सुनीता दोनों ही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here