सोनम कपूर से बहुत डरते है उनके पिता अनिल कपूर, जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखी ये बात

0
241

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का जन्मदिन है. वह आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. वैसे हिंदी सिनेमा के तमाम एक्टर्स और एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर सोनम कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. वहीं सोनम के पिता अनिल कपूर ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट लिख सोनम को जन्मदिन की बधाई दी है. अनिल कपूर ने अपनी इस पोस्ट में सोनम के साथ कई पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. जी दरअसल अनिल कपूर ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. आप देख सकते हैं अनिल कपूर ने लिखा, “एक ऐसी बेटी जिसके जैसा कोई नहीं हो सकता, उसके लिए आनंद आहूजा एक परफेक्ट पार्टनर हैं.” इसी के साथ अनिल कपूर ने लिखा, “स्क्रीन पर एक स्टार और एक अलग अंदाज की आइकन, वो मेरा आत्मविश्वास है, मेरी खुशी है, मेरा गर्व है, एक बहुत उदार शख्स जिसे मैं जानता हूं.”

आगे अनिल ने यह भी लिखा है, “(वो इकलौती शख्स भी है जिससे मुझे डर लगता है) और अब एक बोनाफाइड मास्टर शेफ भी. हैप्पी बर्थडे सोनम कपूर. मैं बहुत खुश हूं कि तुम आज यहां हम सभी के साथ हो.” आप देख सकते हैं अनिल कपूर की इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो इनमें एक तस्वीर सोनम के बचपन की भी है जिसमें अनिल सोनम को गोद में लेकर खड़े हैं.

वहीं इसके अलावा कई तस्वीरें फोटोशूट के दौरान की या घर में क्लिक की गई भी हैं. वैसे आप देख सकते हैं सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया है. जी दरअसल आनंद के अलावा खुद सोनम कपूर ने भी अपने बर्थडे पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इनमें वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

सोनम कपूर ने साल 2007 में फिल्म सावरियां से डेब्यू किया था. इस फिल्म में सोनम के अपोजिट रणबीर कपूर थे. फिल्मों में डेब्यू करने से पहले सोनम कपूर का वजन काफी ज्यादा था. संजय लीला भंसाली ने उन्हें वेट लॉस की सलाह दी थी. ऐसे में डेब्यू से पहले सोनम कपूर ने लगभग 30 किलो तक वजन कम किया था. सोनम ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक में असिस्टेंट डायरेक्टर की नौकरी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here