दिल्ली में एक ISIS आतंकी गिरफ्तार, बड़ा आतंकी हमला हुआ नाकाम, पढ़ें पूरी खबर

0
207
An ISIS terrorist arrested in Delhi,

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। दिल्ली पुलिस ने बड़ा आतंकी हमला होने से बचा लिया है. राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले के अलर्ट के बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने धौलाकुआं से एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है, आतंकी के पास से आईईडी बरामद हुए हैं, पुलिस ने इसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की जानकारी के मुताबिक, धौलाकुआं में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के द्वारा मुठभेड़ के बाद एक (ISIS) ऑपरेटिव को गिरफ्तार किया गया है, आरोपी के पास से आईईडी भी बरामद किया गया है, गिरफ्तार ISIS के सदस्य का नाम अब्दुल यूसुफ है.

An ISIS terrorist arrested in Delhi,

जानकारी के अनुसार, आतंकी अब्दुल युसुफ कश्मीर का रहने वाला बताया जा रहा है, इसके पास से दो आइईडी और एक पिस्टल मिली है, आइईडी को एनएसजी को सौंप दिया गया है. एनएसजी उसे बुद्धा गार्डन में लाकर डिस्पोज करने की करवाई कर रही है, इस मौके पर डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है, इस आतंकी के पास एक बाइक भी मिली है जिसमें गाजियाबाद का नंबर है, हालांकि, बाइक का नंबर प्लेट फर्जी पाया गया है.

An ISIS terrorist arrested in Delhi,

मालूम हो कि पहले ही यह अलर्ट जारी हो चुका है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के 3 बड़े आतंकी पाकिस्तान के रास्ते भारत में दाखिल हो चुके हैं, ये तीनों आतंकी दिल्ली में कोई बड़ा आतंकी हमला कर सकते हैं और इनके निशाने पर दिल्ली में रहने वाले वीवीआइपी हैं, जानकारी के मुताबिक इन आतंकियों के नाम गुलजान, जुमान खान और शकील अहमद बताए हैं. ये तीनों आतंकी जम्मू कश्मीर के रास्ते भारत में घुसे हैं.

An ISIS terrorist arrested in Delhi,

सुरक्षा एजेंसियों को यह इनपुट भी मिला है कि त्योहार के मौसम में आतंकी बड़ा हमले को अंजाम दे सकते हैं, इस अलर्ट के बाद दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है, हालांकि, इसकी पुष्टि पुलिस के आलाधिकारी नहीं कर रहे हैं. बताते चलें कि अगले कुछ महीने में दिवाली समेत कई त्योहार आने वाले हैं, ऐसे में आतंकी भीड़ को निशाना बना सकते हैं, इसे देखते हुए दिल्ली में सुरक्षा एक बार फिर कड़ी कर दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here