अमृता राव ने शेयर की बेटे की पहली झलक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

0
475
pratibimb news

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल हाल ही में बेबी ब्वॉय के पैरेंट्स बने हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटे के नाम के लिए सुझाव मांगे थे। अब इस कपल ने अपने बेटे के नाम की घोषणा कर दी है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके साथ अमृता राव ने बेटे की एक फोटो भी फैन्स के साथ शेयर की है।

ये भी पढ़ें आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां शुरू, श्वेता अग्रवाल के साथ हुआ ‘रोका’

अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने बेटे का नाम वीर रखा है. अमृता ने इंस्टा पर पति की पोस्ट को री-शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है। फोटो में कपल ने अपने बेटे के नन्हे हाथों को पकड़ा हुआ है। कैप्शन में लिखा है- हैलो वर्ल्ड…हमारे बेटे वीरे से मिलिए. आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए. अमृता की इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। सभी कपल को पैरेंट्स बनने पर बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि एक नवंबर को अमृता राव ने बेटे को जन्म दिया था। नए मेहमान के आने से घर में हर कोई खुश है। आरजे अनमोल पिता बनकर फूले नहीं समा रहे हैं। शादी के चार साल बाद अमृता राव के घर किलकारियां गूंजी हैं। वे अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। अमृता ने इस बात को छिपाने के लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी थी।

ये भी पढ़ें हरियाणा की डांसर सपना ने वीर साहू के लिए रखा पहली बार करवा चौथ का व्रत

15 मई 2016 को अमृता और अनमोल ने गुपचुप तरीके से शादी की थी जिसमें घरवाले और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी से पहले अमृता और अनमोल ने सात साल तक एक दूसरे को डेट किया था। अमृता को फिल्मों में अंतिम बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘ठाकरे’ में देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here