जगदीप के जाने से दुखी हुए अमिताभ बच्चन कहा- एक के बाद एक सहकर्मी विदा होते जा रहे हैं

0
256

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बुधवार को बढ़ती उम्र से होने वाली दिक्कतों के चलते बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जगदीप का निधन हो गया. इस साल बॉलीवुड से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं. इस बीच जगदीप के यूं चले जाने पर पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया. हिंदी सिनेमा के तमाम कलाकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी. जगदीप के निधन से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शोक में हैं. अमिताभ बच्चन ने पोस्ट करके जगदीप को याद किया है. उन्होंने अपने ब्लॉग में जगदीप के बारे में बहुत कुछ लिखा है.

ये भी पढ़ें बॉलीवुड को एक और झटका, जगदीप उर्फ सूरमा भोपाली नहीं रहे

बिग बी ने उस वक्त को याद किया है जब दोनों ने साथ काम किया था. उन्होंने लिखा, “कल रात हमने एक और नगीना खो दिया. जगदीप, कॉमिक एक्टिंग का अनूठा हुनर रखने वाला कलाकार. उन्होंने अपना एक बहुत ही यूनिक स्टाइल डेवलप कर लिया था… और मुझे उनके साथ कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला था. जो ऑडियंस को सबसे ज्यादा याद है वो है शोले और शहंशाह में उनका काम.”

ये भी पढ़ें सोशल मीडिया पर छाए सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल, तस्वीरें हुई वायरल

अमिताभ ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा, “उन्होंने अपने प्रोडक्शन में बनाई एक फिल्म में एक गेस्ट अपीयरेंस करने की विनती की थी, जो मैंने किया भी था. वह एक बहुत शालीन इंसान थे जिन्हें करोड़ों ने प्यार किया. उनके लिए मेरी दुआएं और प्रार्थनाएं. सैय्यद इश्तियाक अहमद जाफरी उनका असली नाम था, जगदीप नाम उन्होंने फिल्मों के लिए रखा था.” उन्होंने आगे कहा कि किस तरह एक के बाद एक धीरे-धीरे उनके सहकर्मी इस दुनिया से विदा होते जा रहे हैं. उन्होंने लिखा, “एक एक करके वो सभी चले जा रहे हैं… इंडस्ट्री को अपने काम और अतुल्य सहयोग के बाद इस तरह वंचित छोड़कर.”

ये भी पढ़ें बॉलीवुड के एक वो अभिनेता, जिनके काले कपड़े पहनने पर कोर्ट ने लगा दी थी रोक!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here