आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर पर दिखा नेपोटिज़्म का असर, लाइक से ज्यादा मिले डिस्लाइक्स

0
263
sadak 2

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। (Sadak 2) सड़क 2 का ट्रेलर कल रिलीज़ हो चुका है. सड़क 2 के ट्रेलर के साथ जो हुआ है वैसा तो आज तक किसी ट्रेलर के साथ नहीं हुआ है. ऐसा पहली बार देखा जा रहा है. जी हां आपको बता दें कि सड़क 2 के ट्रेलर को इतने लाइक नहीं मिले है जितने उसे डिस्लाइक्स मिले है. सड़क 2 के ट्रेलर ने एक नया इतिहास रचा है. जो डिजिटल प्रमोशन के इतिहास में दर्ज़ होगा. इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर ने मैन रोल निभाया है.

ये भी पढ़ें सीरीयल में 9 बच्चों की मां बनने वाली कामना पाठक असल जिंदगी में हैं इतनी ग्लैमरस, देखें फोटो

बता दें कि सड़क 2 के ट्रेलर को 24 घंटे से ज्यादा समय में 55 लाख से ज्यादा डिस्लाइक्स मिले है. और 3 लाख से भी कम सड़क 2 के ट्रेलर को लाइक मिले है. हालांकि बता दें कि फिल्म का ट्रेलर एक करोड़ से अधिक बार देखा भी गया है. सड़क 2 का ट्रेलर 12 अगस्त को सुबह 12 बजे के आस – पास रिलीज़ हुआ था. और आज 13 अगस्त को 4 बजे तक इसे 1 करोड़ 67 लाख 92 हजार 971 व्यूज़ मिल चुके है.

ये भी पढ़ें दोबारा मां बनने वालीं हैं करीना कपूर, पटौदी खानदान में फिर गुंजने वाली हैं किलकारिया

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की वजह से सोशल मीडिया में नेपोटिज़्म की बहस का सीधा असर ‘सड़क 2’ के ट्रेलर पर नज़र आ रहा है. ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले ही सोशल मीडिया पर इसके बहिष्कार की मुहिम छेड़ दी गयी थी. जैसा कि आप सभी जानते है कि नेपोटिज़्म के मामले में रिया चक्वर्ती और भट्ट परिवार को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा था. और किया भी जा रहा है. आलिया को लगातार ट्विटर पर निशाना बनाया जा रहा है, जिसके चलते उन्हें अपना कमेंट ऑप्शन भी बंद करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें Photos : प्रियंका चोपड़ा की वो हॉट तसवीरें जो काफी चर्चा में रही, देखें

सड़क 2′ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज़ की जा रही है और अब फ़िल्म के बहिष्कार को लेकर भी ट्विटर पर अभियान जारी है.

Alia Bhatt’s film Sadak 2 trailer shows the impact of nepotism, more dislikes than likes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here