बेटे संग लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन, भीड़ में एक्टर का हुआ ऐसा हाल

0
14

नई दिल्ली/प्रतिबिंब डेस्क: बॉलीवुड सितारों के बीच इन दिनों गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। मुंबई में इस उत्सव को एक त्योहार की तरह मनाते हैं। इतना ही नहीं मुंबई शाहर के लालबाग का गणेश पंडाल सबसे ज्यादा मशहूर भी है। ऐसे में यहां पूरा बॉलीवुड बप्पा के दर्शन करने आता है। इसी बीच मंगलवार को एक्टर अजय देवगन बेटे युग के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंचे।

  • बेटे संग लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन
  • भीड़ में एक्टर का हुआ बुरा हाल
  • अजय देवगन के पास हैं कई फिल्में
  • काजोल ने भी किए थे बप्पा के दर्शन

इस मौके की कई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है,,,, जिसमें आप दोनों बाप-बेटे को एक साथ दर्शन के लिए जाते देख सकते हैं। इस दौरान एक्टर ब्लू कुर्ता और व्हाइट पजामे में नजर आए तो वहीं युग भी पापा की तरह कुर्ता-पजामा में नजर आए। यहां आते ही भीड़ ने अजय देवगन को चारों तरफ से घेर लिया। इस दौरान एक्टर ने भीड़ के बीच में ही बप्पा के दर्शन किए। इस दौरान अजय देवगन पैपराजी से भी रास्ता देने की रिक्वेस्ट करते दिखे।

आपको बता दें कि लाल बाग के राजा की काफी मान्यता है इसलिए बॉलीवुड सेलेब्स का तांता यहां हर साल गणेश उत्सव पर लगता है। अजय देवगन से एक दिन पहले काजोल भी बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी। इस मौके पर एक्ट्रेस पीले रंग की साड़ी में नजर आई थी। उन्होंने इस दौरान बालों में गजरा लगाया और हाथों में हरी चूड़ियां पहनी। वो पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक में दिखी।

एक्टर अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत के साथ इंद्र कुमार की ‘थैंक गॉड’ में देखा जाएगा। इसके अलावा वो मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक ‘दृश्यम 2’ में दिखाई देंगे। फिल्म ‘मैदान’ में भी नजर आएंगे। आखिरी बार अजय देवगन फिल्म आरआरआर में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here