सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर किया बेहद भावुक पोस्ट.

0
245
PRATIBIMB NEWS

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुरे बॉलीवुड समेत उनके चाहने वालों को बहुत दुख है. सबके लिए यह विश्वास कर पाना काफी मुश्किल है कि सुशांत ऐसे हमें अचानक छोड़ कर चले गए. सुशांत का यूं ऐसे चले लोगों के लिए किसी सदमें से कम नहीं है. सुशांत के साथ छिछोरे में काम कर चुकीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को भी इस बात का काफी दुख हुआ है, श्रद्धा कपूर अभी भी सदमें में हैं. आपको बता दें श्रद्धा कपूर ने सुशांत से जुड़ी अपनी यादों को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जोकि एक बेहद भावुत कर देने वाली पोस्ट है.

ये भी पढ़े सुशांत सिंह राजपूत का देर रात पोस्टमार्टम हुआ, मरने की वजह सामने आई.

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा – ”जो हुआ है, उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं. बहुत मुश्किल है. एक बड़ा खालीपन हो गया है, सुशांत. प्यारे सुश. विनम्र, बुद्धिमान, जीवन के लिए जिज्ञासु, हर चीज़ में सौन्दर्य देखने वाला, हर जगह. अपनी ही मस्ती में नाचने वाला. सेट पर हमेशा आशान्वित रहना. सोच रही हूं, हमारी अगली बातचीत किस विषय पर होती. एक बेहतरीन साथी कलाकार होने के साथ वो एक शानदार व्यक्तित्व थे.

श्रद्धा कपूर आगे लिखतीं हैं जिन लोगों की वो कद्र करते थे, उन्हें खुश देखना चाहते थे. उसकी मीठी मुस्कान. शूटिंग के दौरान हम खगोल शास्त्र, विभिन्न फलसफों पर बात करते थे. वो लम्हे जो हमने साथ गुज़ारे, वो जादू से भरे थे. उनके घर पर कविता और संगीत की शाम. उन्होंने अपनी टेलीस्कोप से चांद दिखाया था और मैं इस ख़ूबसूरती को इतने क़रीब से देखकर नि:शब्द हो गयी थी.

ये भी पढ़े सुशांत कि मौत से पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट किया था, देखें..?

हमारा छिछोरे गैंग उनके घर गया था, जहां शांति और प्रकृति ने मन मोह लिया. उन्हें प्रकृति से बहुत प्यार था. सामान्य सी बातें उन्हें मोह लेती थीं और वो उन्हें अपने जीनियस अंदाज़ में देखते थे. वाकई वो अपनी तरह के अकेले थे. बहुत याद आएगी. सबसे प्यारे सुश. जगमगाते रहना”

आपको बताते चलें कि छिछोरे 2019 में रिलीज़ हुई थी. फ़िल्म में सुशांत ने ऐसे इंजीनियर का रोल निभाया था, जो ख़ुद को लूज़र मानता है, मगर जब किशोर उम्र का बेटा आत्महत्या की कोशिश करता है तो वो हिल जाता है और फिर उसकी हौसला अफ़जाई के लिए अपने लूज़र गैंग की कहानी सुनाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here