टाइटल बदलने के बाद अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्टर रिलीज

0
249
pratibimb news

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। निर्माताओं ने अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्टर रिलीज किया है. हाल में फिल्म का टाइटल बदला है. पहले फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रखा गया था लेकिन फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के नाम को लेकर काफी बवाल मचा. जिसके बाद निर्माताओं ने इसका नाम बदल दिया. सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म के निर्माताओं से जनभावनाओं का आदर करने का अनुरोध किया था. फिल्म के निर्माताओं तुषार कपूर, शबीना खान और अक्षय कुमार ने टाइटल ‘लक्ष्मी’ करने का निर्णय लिया. अब फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें कोर्ट ने कंगना और रंगोली के विवादित ट्वीट के दिए जांच के आदेश, जानिए क्या है मामला

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा-‘अक्षय और कियारा की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का प्रीमियर भारत में डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर 2020 को होगा. फिल्म कुछ चुनिंदा विदेशी बाजारों में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बता दें कि ‘लक्ष्मी’ एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है. इस फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस हैं. हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म ‘लक्ष्‍मी’ डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर 2020 को रिलीज होगी. वहीं यह फिल्म सिनेमाघरों में उसी दिन ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें ‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ ने घटाया 13 किलो वज़न, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर रह जाओगे दंग

इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स, शबीना खान और तुषार कपूर द्वारा निर्मित है. पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में 22 मई, 2020 को रिलीज होने वाली थी. फ‍िल्‍म ‘लक्ष्‍मी’ में अक्षय कुमार एक किन्नर भूत का किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘कंचना’ की हिंदी रीमेक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here