अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

0
214
Pratibimb news

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। बॉलीवुड के एक्टर और अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। अभिषेक बच्चन लंबे समय से नानावती हॉस्पिटल में भर्ती थे। लेकिन अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने बाद उनको हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है। इससे पहले उनके पिता अमिताभ बच्चन भी नानावती हॉस्पिटल में एडमिट थे। लेकिन उनकी नेगेटिव रिपोर्ट अभिषेक बच्चन से पहले आने की वजह से उनको जल्दी डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को भी कोरोना संक्रमण हुआ था और वह कुछ दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन रहीं, जिसके बाद वे स्वस्थ होकर नॉर्मल लाइफ वापस आ गई। आपको बता दें कि उन्होंने अपने कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबर ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है।

ये भी पढ़ें सुशांत केस में एक और खुलासा, सुशांत को ब्लाक कर उनके दोस्त से बात करती थी रिया चक्रवर्ती

अभिषेक बच्चन ने टि्वटर पर लिखा

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने अपनी टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि “एक वचन तो वचन है! आज दोपहर मेरा कोविड-19 का टेस्ट नेगेटिव आया है!!! मैंने आप लोगों को बताया था कि मैं इसे हरा दूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थनाएं करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। नानावती अस्पताल के उन डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ के प्रति मेरा आभार, जिन्होंने यह किया है। धन्यवाद!”

ये भी पढ़ें मोनालिसा का ये हॉट डांस वीडियो बिना देखें नही रह पाएंगे आप

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखा

वहीं अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल में लगे उनके हेल्थ केयर बोर्ड की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी हेल्थ से जुड़ी सभी जानकारी लिखी थी। जिसके बाद उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा। उन्होंने अपने नोट में लिखा कि “मैंने आपको कहा था!!! डिस्चार्ज प्लान-यश!! आज दोपहर मेरा टेस्ट कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया। आप सभी की प्रर्थानाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मैं बहुत खुश हूं कि मैं अब घर जा सकता हूं। मेरे और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल करने और हमें कोविड -19 को हराने में मदद करने के लिए नानावटी अस्पताल में डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ के प्रति मेरा शाश्वत आभार। हम उनके यह बिना नहीं कर सकते थे।”

ये भी पढ़ें अपकमिंग फिल्म PATHAN में शाहरुख खान करेंगे जबरदस्त एक्शन, दीपिका पादुकोण आ सकती है नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here